विज्ञापन
Story ProgressBack

Manvendra Singh Accident CCTV: सामने आया पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज, देखें वीडियो

Manvendra Singh News: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह की कार का मंगलवार शाम दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनकी पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई थी.

Read Time: 3 mins
Manvendra Singh Accident CCTV: सामने आया पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज, देखें वीडियो
मानवेंद्र सिंह की कार दुर्घटना का सीसीटीवी.

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह (Manvendra Singh) की कार दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 22 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक पूर्व सांसद की कार अपनी सड़क से नीचे उतरकर दूसरी साइड वाली रोड पर चली जाती है और फिर वहां जाकर दीवार से टकरा जाती है.

जिस वक्त ये दुर्घटना हुई उस वक्त एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक नहीं था. पूर्व सांसद की गाड़ी को ना ही किसी दूसरी गाड़ी ने टक्कर मारी, और ना ही वो कहीं टकराई. 4 लेन के हाइवे पर चलते-चलते अचानक बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी रोड से दाहिनी ओर नीचे उतरकर दूसरी साइड पहुंच गई, और फिर दीवार से टकरा गई. इस हादसे में पूर्व सांसद की दोनों पसलियों, हाथ और डिस्क ज्वाइंट में फ्रेक्चर आया है. जबकि उनकी पत्नी की मौत हो गई है. 

इस हादसे में उनका बेटा भी घायल हुआ है, जिसका इलाज अलवर के एक अस्पताल में चल रहा है. वहीं पूर्व सांसद को मंगलवार देर रात ग्रीन कॉरिडोर बनाकर बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम शिफ्ट किया गया है. इस हादसे के वक्त पूर्व सांसद का ड्राइवर भी कार में मौजूद था, जिसे कोई चोट नहीं आई है. चश्मदीदों ने बताया कि हादसे के वक्त गाड़ी पूर्व सांसद ही चला रहे थे, और उनकी पत्नी चित्रा सिंह उनके बगल वाली सीट पर आगे बैठी हुई थीं. जबकि ड्राइवर पीछे की सीट पर उनके बेटे के साथ बैठा हुआ था.

ये भी पढ़ें:- पूर्व कांग्रेस सांसद मानवेंद्र सिंह की हालत नाजुक, अलवर से गुरुग्राम किया गया शिफ्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धौलपुर में 24 घंटे से लापता 12 साल के बच्चे का शव नारे में मिला, पानी के तेज बहाव में डूबने हुए मौत
Manvendra Singh Accident CCTV: सामने आया पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज, देखें वीडियो
Bundi Mukesh and Philippines marry got married meet on Facebook 14 years ago now got marriage see photos
Next Article
फिलीपींस की मैरी बन गई बूंदी के मुकेश की दुल्हन, फेसबुक पर 14 साल पहले हुआ था प्यार
Close
;