विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: लोन की किश्त नहीं चुका पाया तो बैंक ने घर सील कर दिया, युवक की हुई मौत, परिजनों ने प्रताड़ना का आरोप लगाया

परिजनों द्वारा दी गयी नामजद रिपोर्ट मे राजनगर निवासी ज़मीन व्यवसायी पवन पोखरना पर जालसाजी कर झूठे मामले मे फंसाने का आरोप लगाया है. इसके अलावा मानसिक तनाव के कारण मकान की किश्त भी नहीं चुका पाया और उस पर कर्ज का बोझ बढ़ता गया. मकान पर लिए गये बैंक लोन की किश्त नहीं चुका पाने और मकान सीज हो गया था तभी से अशोक मानसिक संताप में था.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: लोन की किश्त नहीं चुका पाया तो बैंक ने घर सील कर दिया, युवक की हुई मौत, परिजनों ने प्रताड़ना का आरोप लगाया

Rajsamand News: भू-माफियाओं और सूदखोरों का मानसिक दबाव इंसान का जीना मुश्किल कर देता है. यही बात सच साबित हुई है राजसमंद के कलालवाटी इलाके में, जहां मानसिक प्रताड़ना झेल रहे एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने बैंक पर दबाव बनाने और दो ज़मीन व्यापारियों पर जालसाजी करने और झूठे मामले मे फंसाने का आरोप लगाया है. इसी के चलते अशोक पहाड़िया के निधन को 24 घंटे बीत चुके है. लेकिन अभी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं हुआ है.

परिजनों ने मारपीट का लगाया आरोप 

परिजनों द्वारा दी गयी नामजद रिपोर्ट मे राजनगर निवासी ज़मीन व्यवसायी पवन पोखरना पर जालसाजी कर झूठे मामले मे फंसाने का आरोप लगाया है. इसके अलावा मानसिक तनाव के कारण मकान की किश्त भी नहीं चुका पाया और उस पर कर्ज का बोझ बढ़ता गया. मकान पर लिए गये बैंक लोन की किश्त नहीं चुका पाने और मकान सीज हो गया था तभी से अशोक मानसिक संताप में था. कल सुबह मौत के बाद से परिजन मकान की सील खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं. जिससे अंतिम यात्रा मृतक अशोक पहाडिया के घर से निकल सके.

समझाइश के बाद हुआ अंतिम संस्कार 

लेकिन बैंक ने मकान को खोलने से मना कर दिया. आखिर परिजन अपनी फ़रियाद लेकर राजनगर थाने पर पहुंचे और थानाधिकारी योगेश चौहान से कार्रवाई की मांग की. चौहान ने समझाइश करके पुराने केस को रीओपन करने और निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर परिजनों को अंतिम संस्कार करने पर राजी करवाया है. मृतक के परिजनों ने मानसिक दबाव बनाने वाले सभी लोगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है.

यह भी पढ़ें- जिस महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था विकास दुबे, उसी मंदिर की मदद से पकड़े गए नारायण गुर्जर हत्याकांड के आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IMD Alert: राजस्थान में बारिश-वज्रपात का अलर्ट, मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी
Rajasthan: लोन की किश्त नहीं चुका पाया तो बैंक ने घर सील कर दिया, युवक की हुई मौत, परिजनों ने प्रताड़ना का आरोप लगाया
These trains going from Kota will remain cancelled, big reason revealed
Next Article
Railway News: कोटा से जाने वाली ये ट्रेनें रहेंगी निरस्त, बड़ी वजह आई सामने
Close
;