विज्ञापन
Story ProgressBack

ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल से क्यों कहा, 'मार-मार कर हालत खराब कर देंगे', वीडियो वायरल

ज्योति मिर्धा ने खींवसर में हनुमान बेनीवाल को खुली चुनौती देते हुए कहा, मैं चुनौती दे रही हूं कि बिना भाजपा नेताओ-कार्यकर्ताओं की इच्छा के बिना बल्ब भी जल जाए तो मेरा नाम बदल देना.

Read Time: 3 min
ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल से क्यों कहा, 'मार-मार कर हालत खराब कर देंगे', वीडियो वायरल

Rajasthan Politics: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले फेज का मतदान 19 अप्रैल को होने वाला है. वहीं अब पहले फेज का प्रचार प्रसार आखिरी दौर में है. वहीं राजस्थान की हॉटशीट में से एक नागौर लोकसभा सीट पर काफी हंगामा मचा है. यहां एक तरफ बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा तो दूसरी ओर कांग्रेस गठबंधन से हनुमान बेनीवाल मैदान में है. जिनके बीच जुबानी जंग सारी हदें पार कर रही है. एक ओर हनुमान बेनीवाल एक के बाद एक आरोपों और तंज के साथ ज्योति मिर्धा पर वार कर रहे हैं. तो दूसरी ओर ज्योदि मिर्धा भी पीछे नहीं है. वह भी हनुमान बेनीवाल पर तीखे प्रहार कर रही है.

हाल ही में हनुमान बेनीवाल अपने एक बयान में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ पर तंज कसा और कहा कि वह सरपंच के चुनाव भी नहीं जीत सकते. इस बयान के बाद नागौर सीट पर बवाल और बढ़ गया है. ज्योति मिर्धा ने इस बयान को लेकर लगातार हमला कर रही हैं.

ज्योति मिर्धा ने दी खुली चुनौती

ज्योति मिर्धा ने खींवसर में हनुमान बेनीवाल को खुली चुनौती देते हुए कहा, मैं नेताजी को खुली चुनौती दे रही हूं कि बिना भाजपा नेताओ-कार्यकर्ताओं की इच्छा के बिना बल्ब भी जल जाए तो मेरा नाम बदल देना. उन्होंने आगे कहा, अगर मेरे एक भी कार्यकर्ता पर आंख उठाकर देखा तो सोट (लाठी) मार-मार  कर हालत खराब कर देंगे.

इतना ही नहीं, नागौर के बलाया गांव में भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने कहा, वो जो राजनीति करते हैं उसका कोई सार नहीं है. वैसे भी फिलहाल इंडी गठबंधन प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल का तो एलाइनमेंट बिगड़ा हुआ है. बेनीवाल पहले मुझको फिर दिव्या मदेरणा, फिर परसराम मदेरणा और नाथूराम मिर्धा को गालियां दीं. लेकिन कोई बात नहीं, ठीक है सुन लिया। लेकिन अब तो वो नए सिरे से शुरु हो गए हैं.

डॉ. मिर्धा बोलीं कि बेनीवाल ने उपराष्ट्रपति के बारे में टिप्पणी की. उनको पार्टी से तकलीफ है तो अलग बात है, लेकिन अगर हमारे समाज के व्यक्ति को देश में नंबर 2 का पद मिलता है तो उनका आदर करना चाहिए. वो उपराष्ट्रपति हैं, उन्हें सरपंच का चुनाव जीतने की जरुरत नहीं है.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने देश के 25 साल के विजन के लिए बताई यह 10 बड़ी बातें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close