विज्ञापन

Rajasthan: कलेक्ट्रेट में आत्मदाह की कोशिश, युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़का; पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार, युवक के ससुराल वाले उसकी पत्नी और बच्चों को घर नहीं भेज रहे हैं. उसकी पत्नी उसके साल के घर पर रह रही है, जिससे नाराज और आहत युवक ने आत्महत्या का प्रयास का कदम उठाया.

Rajasthan: कलेक्ट्रेट में आत्मदाह की कोशिश, युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़का; पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप
भीलवाड़ा कलक्ट्रेट में आत्मदाह का प्रयास.

Rajasthan News: भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक एक युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा- 'मैं मरने जा रहा हूं. मैं मारूंगा मैं तो मारूंगा.' आवाज सुनकर जब सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो देखा कि युवक के हाथ में पेट्रोल से भरी एक बोतल है. इससे पहले कि पुलिसकर्मी कुछ पूछ पाते, युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़कना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने दौड़कर उससे पेट्रोल की बोतल और माचिस छीन ली, और उसकी आत्मदाह की कोशिश को नाकाम कर दिया. 

ससुराल वालों की जिद बनी परेशान

अचानक हुए इस घटनाक्रम से कलेक्ट्रेट में हंगामा हो गया. वहां काफी संख्या में लोग जमा हो गए. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस का जाप्ता भी कलेक्ट्रेट पहुंच गया, जिसने आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक राजू बंजारा को हिरासत में लिया. अब उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि राजू ससुराल वालों की जिद से परेशान था. इसी कारण उसने शुक्रवार को भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट में आत्मदाह का प्रयास किया. गनीमत रही कि पुलिस की सतर्कता से बड़ी घटना टल गई. 

8 महीने से पत्नी के घर आने का इंतजार

जानकारी के अनुसार, युवक के ससुराल वाले उसकी पत्नी और बच्चों को घर नहीं भेज रहे हैं. उसकी पत्नी उसके साल के घर पर रह रही है, जिससे नाराज और आहत युवक ने आत्महत्या का प्रयास का कदम उठाया. वहीं युवक के लेनदेन का विवाद भी सामने आ रहा है. कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर ओपी गोरा ने बताया कि भीलवाड़ा शहर के उदयपुर राजमार्ग पर स्थित पटेल नगर बस्ती में रहने वाले राजू पुत्र नैना बंजारा उसकी पत्नी और बच्चों के साथ 8 महीने से उसके घर नहीं आने से नाराज है. उसकी पत्नी निंबाहेड़ा स्थित पीहर में रह रही है. समाज के पंच-पटेल के साथ में दो-तीन बार अपने ससुराल गया. सुलह की कोशिश की. मगर कोई रास्ता नहीं निकल पाया. इसी से वह आहत हो गया है.

ये भी पढ़ें:- अगला महाकुंभ कब और कहां लगेगा? संगम स्नान के बाद समझें क्यों जरूरी है अक्षयवट के दर्शन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'न्याय की देवी' की नई मूर्ति पर कानून मंत्री का रिएक्शन, CJI चंद्रचूड़ के फैसले पर कही ये बात
Rajasthan: कलेक्ट्रेट में आत्मदाह की कोशिश, युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़का; पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप
The person who stabbed in the RSS program was not a Muslim, ACP said - confusion due to the name 'Naseeb'
Next Article
RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाला मुस्लिम नहीं, ACP बोले- 'नसीब' नाम के कारण हुआ कन्फ्यूजन
Close