विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

पत्नी एक महीने से लापता, पुलिस खोज नहीं सकी तो पति ने रख दिया 21 हजार रुपए का इनाम

क महिला बीते एक महीने से लापता है. महिला का पति उसे तलाशते-तलाशते परेशान हो चुका है. पुलिस भी महिला को अभी तक तलाश नहीं सकी है. ऐसे में अब पति ने कुछ ऐसा किया मामला सुर्खियों में आ गया.

Read Time: 2 min
पत्नी एक महीने से लापता, पुलिस खोज नहीं सकी तो पति ने रख दिया 21 हजार रुपए का इनाम
लापता पत्नी की तस्वीर दिखाता पति.

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार, विश्वास और भरोसा का होता है. लेकिन मौजूदा समय में इस रिश्ते में तकरार की कई अजब-गजब कहानियां सामने आती रहती है. ऐसी ही एक कहानी राजस्थान के बूंदी जिले से आई है. यहां एक महिला बीते एक महीने से लापता है. महिला का पति उसे तलाशते-तलाशते परेशान हो चुका है. पुलिस भी महिला को अभी तक तलाश नहीं सकी है. ऐसे में अब पति ने कुछ ऐसा किया मामला सुर्खियों में आ गया. दरअसल लापता महिला के पति ने उसकी तलाश के लिए 21 हजार रुपए का इनाम रख दिया. 

मामला बूंदी जिले के नैनवां उपखंड के देई थाना क्षेत्र के नन्दगांव की है. जहां की एक महिला करीब माह से लापता है. विवाहिता का अब तक सुराग नहीं लगने ओर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने से पीड़ित पति ने पत्नी को ढुढंने के लिए सूचना देने वालों को 21 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है.

पीड़ित पति रामवतार ने बताया कि उसकी पत्नी एक महीने पूर्व अचानक गांव से लापता हो गई. जानकारी करने पर गांव का ही एक युवक भी उसी दिन से गायब है. जिसकी नामजद रिपोर्ट एक महीने पहले ही देई थाने में दर्ज करवाई थी, लेकिन नामजद रिपोर्ट देने के बाद भी देई पुलिस द्वारा अब तक मेरी पत्नी का कोई सुराग नहीं लागाने ओर पुलिस प्रशासन के दर पर चक्कर लगाने के बाद अब पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है.

मैंने मेरी पत्नी निरमा ओर उक्त युवक का फोटो जारी कर आमजन से सूचना देने पर 21 हजार रुपए का इनाम अपनी ओर से देने की घोषणा की है. 

यह भी पढ़ें - श्रीगंगानगर में दिल दहलाने वाली वारदात, घर में सो रही पत्नी का पति ने रेता गला और फिर...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close