विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: पत्नी ने जहरीला दूध पिलाकर पति की ले ली जान, बच्चों को लेकर प्रेमी संग हुई फरार

भरतपुर के एक युवक की पत्नी का संबंध पड़ोसी से था, जिसको लेकर पति से मारपीट भी हुई थी. पत्नी ने अपने पति के दूध में जहर मिलाकर उसको पिला दिया, जिससे पति की मौत हो गई और पत्नी बच्चो को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई.

Read Time: 3 min
Rajasthan: पत्नी ने जहरीला दूध पिलाकर पति की ले ली जान, बच्चों को लेकर प्रेमी संग हुई फरार
नदबई थाना भरतपुर

Rajasthan Crime News: भरतपुर के नदबई कस्बे में प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर अपने पति को दूध में बिषाक्त देकर मारने और बच्चों को लेकर अपने प्रेमी संग फरार होने का मामला सामने आया. मृतक का वीडियो वायरल होने व मृतक युवक के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने जिला चिकित्सालय में मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. परिजनों की ओर से मृतक की पत्नी और प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

पड़ोसी से हुआ संबंध

जानकारी के अनुसार बयाना क्षेत्र के गांव नहरौली निवासी मृतक भागसिंह पुत्र मलखान जाटव कस्बे में किराए के मकान में रहते हुए मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा. इसी दौरान मृतक युवक की पत्नी आरती का अपने घर के पास ही दूसरे मकान में किराए पर रहे रहे एक रिश्तेदार से प्रेम संबंध बन गया. जिसके चलते पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. विवाद दौरान मृतक युवक ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. बाद में पत्नी आरती अपने पति को दूध में बिषाक्त पदार्थ देकर अपने दो लडके व एक लडकी को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

इलाज के दौरान गई जांन

युवक की तबियत बिगडने पर मकान मालिक ने समीपवर्ती मकान में रह रहे युवक के जीजा को सूचना दी. मृतक के जीजा ने युवक को चिकित्सालय में भर्ती कराया. बाद में गंभीर स्थिति होने पर युवक को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. मामलें में परिजनों ने नदबई थाना पुलिस को सूचना दी और मृतक की पत्नी और प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Cabinet Expansion: कौन हैं झाबर सिंह खर्रा? जिन्होंने शपथ ग्रहण से पहले ही मंत्री बनने का किया ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close