विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

दहेज के लिए पति ने पत्नी को चिमटे से दागा, सड़क पर बेसुध मिली पीड़िता

आपबीती सुनाते हुए पीड़िता ने बताया कि शादी के 2 साल बाद ही पति ने उसके घरवालों से गाड़ी और पांच लाख रुपए की मांग शुरू कर दी.पीड़िता के मुताबिक वह पिछले 15 सालों से अपने पति के जुल्मों को सहती आ रही है

Read Time: 2 min
दहेज के लिए पति ने पत्नी को चिमटे से दागा, सड़क पर बेसुध मिली पीड़िता
इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती पीड़िता

धौलपुर जिले में दहेजलोभियों की शिकार एक पीड़िता के साथ हुए हैवानियत ने सबको दंग कर दिया है. दहेज के लिए पीड़िता के साथ उसके पति द्वारा की गई क्रूरता किसी का भी खून खौला देंगी. पीड़िता की मानें तो उसका पति उसके हाथों और पैरों को चारपाई से बांधकर उसके शरीर को गरम चिमटे से दागता था. पीड़िता का कहना है कि उसके ऊपर यह अत्याचार दहेज के लिए किया गया.

आपबीती सुनाते हुए पीड़िता ने बताया कि शादी के 2 साल बाद ही पति ने उसके घरवालों से गाड़ी और पांच लाख रुपए की मांग शुरू कर दी थी.पीड़िता के मुताबिक वह पिछले 15 सालों से अपने पति के जुल्मों को सहती आ रही है. उसने कहा, शादी के बाद चार बच्चे हो जाने के बाद भी उसके पति की क्रूरता कम नहीं हुई. 

पीड़िता सड़क पर बेहाल अवस्था में पड़ी मिली थी, जिसको देखकर पड़ोसियों ने उसके मायके में मामले की सूचना दी. पति की जुल्मों की शिकार पीड़िता की हालत खराब थी, जिससे इलाज के लिए पीड़िता को बाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर है.

पीड़िता की पहचान रूबी के रूप में हुई है और 15 वर्ष पहले उसकी शादी हरलाल पुरा गांव निवासी गोरेलाल के साथ हुई थी. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी के ऊपर दहेज की मांग के चलते अत्याचार किया गया है. पीड़िता ने बताया कि दहेज की डिमांग नहीं पूरी होने पर पति ने बच्चों को भी ज़हर देकर मारने की धमकी दी है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close