विज्ञापन

किरोड़ी लाल मीणा के लिए सीएम भजनलाल को लिखा खून से पत्र, कहा- 'राजस्थान को उनकी जरूरत है'

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को नामंजूर करने की मांग को लेकर पूर्व पालिका अध्यक्ष सुरेश घोषी ने सीएम को खून से पत्र लिखकर भेजा है.

किरोड़ी लाल मीणा के लिए सीएम भजनलाल को लिखा खून से पत्र, कहा- 'राजस्थान को उनकी जरूरत है'

Kirodi Lal Meena: बीजेपी के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे का मामला अब तक सुलझा नहीं है. किरोड़ी लाल मीणा ने अपना मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन उनके इस्तीफे पर किसी तरह का फैसला अब तक नहीं लिया गया है. दूसरी ओर कहा जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा को लेकर अब आलाकमान फैसला करेंगे. जिसे लेकर किरोड़ी लाल मीणा भी इंतजार कर रहे हैं. लेकिन किरोड़ी लाल मीणा को लेकर कहा जा रहा है कि अब उन्हें शायद नई जिम्मेदारी दी जाएगी. इसके बाद उनके समर्थकों को डर सता रहा है कि ऐसा न हो कि उन्हें प्रदेश की राजनीति से ही दूर कर दिया जाए. इस वजह से किरोड़ी लाल मीणा के समर्थक सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर गुहार लगा रहे हैं.

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को नामंजूर करने की मांग को लेकर पूर्व पालिका अध्यक्ष सुरेश घोषी ने सीएम को खून से पत्र लिखकर भेजा है. उन्होंने पत्र में कहा है कि राजस्थान और दौसा को उनकी जरूरत हैं इसलिए इस्तीफे को नामंजूर किया जाए.

क्या क्या लिखा है पूर्व पालिका अध्यक्ष ने अपने पत्र में 

घोसी ने पत्र में लिखा है कि प्रदेश के जुझारू नेता डॉ किरोड़ी लाल मीणा, गरीबों, पीड़ितों, युवाओं व महिलाओं पर हुए अत्याचार के खिलाफ हमेशा मुखर आंदोलन करते हैं. विगत 5 साल में कांग्रेस के भ्रष्टाचार व कुशासन के खिलाफ सर्दी, गर्मी व बारिश की परवाह किए बिना उन्होंने सड़कों पर आंदोलन किए. उन्होंने जनता से किया अपना वचन निभाते हुए मंत्री पद से इस्तीफा दिया. ऐसे नेता की राजस्थान को जरूरत है और दौसा के लोगों को भी ऐसे विकास पुरुष की हमेशा आवश्यकता रहेगी. इसके लिए उनका इस्तीफा नामंजूर किया जाए.

इसके अलावा दौसा नगर पालिका अध्यक्ष रह चुके घोसी ने कहा कि डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने जनता के सुख-दुख में साथ दिया है. उन्होंने कई बार बड़े आंदोलनों से कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ आवाज उठाई. डॉ मीना ने पूर्वी राजस्थान की सबसे बड़ी पेय जल समस्या का मुद्दा लंबे से उठा रहे हैं। दौसा में सीवर लाइन, जयपुर बाईपास पर अंडरपास, नीलकंठ मंदिर के लिए रोप-वे सहित विकास कार्यों के लिए उनका राज्य सरकार में मान-सम्मान  मंत्री पद पर बने रहना बेहद जरूरी है. इसलिए पूर्व पालिका अध्यक्ष सुरेश घोसी ने मुख्यमंत्री को खून से पत्र लिखकर मांग की है.

कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने पिछले दिनों मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद लगातार उनका इस्तीफा वापसी की मांग उठ रही है. जबकि किरोड़ी लाल मीणा खुद कह चुके हैं वह इस्तीफा वापस नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: BJP विधायक जयदीप बिहानी के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज, MLA के समर्थन में बाजार बंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
किरोड़ी लाल मीणा के लिए सीएम भजनलाल को लिखा खून से पत्र, कहा- 'राजस्थान को उनकी जरूरत है'
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close