विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

सीकर में बदमाशों ने दो युवकों से जमकर की मारपीट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में कुछ युवक दो लोगों की डंडों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 min
सीकर में बदमाशों ने दो युवकों से जमकर की मारपीट
बदमाशों ने दो युवकों से जमकर की मारपीट

सीकर: राजस्थान के सीकर में सोमवार शाम को कुछ बदमाशों ने दो युवकों को बीच सड़क पर पीटा, जिसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सीकर शहर के उद्योग नगर इलाके के नवलगढ़ रोड पर बीती शाम कुछ बदमाशों ने दो युवकों को बीच सड़क जमकर लाठी-डंडों से पीटा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में कुछ युवक दो लोगों की डंडों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मारपीट की घटना के बाद पीड़ित युवक अपना बचाव कर जैसे तैसे वहां से चले जाते हैं. घटना की सूचना के बाद उद्योग नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस घटना के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर बदमाशों की तलाश करने में जुटी है. 

उद्योग नगर थाने के एसआई नेकीराम ने बताया कि नवलगढ़ रोड पर हंसराज और उसके साथी के साथ अरशद नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से मारपीट की. मारपीट करने वाला अरशद अपने साथियों के साथ तीन गाड़ियों में सवार होकर आया था और हंसराज और उसके साथी के साथ मारपीट की. मारपीट में दो युवक घायल हुए हैं, जो एसके अस्पताल में भर्ती हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मारपीट की घटना में घायल युवकों द्वारा बाइक किराए पर ली गई थी. शाम को जब युवक किराए की बाइक लेकर वापस जमा कराने पहुंचे, तो इस दौरान बाइक में हुई टूट-फूट को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और इसके बाद मारपीट की घटना हुई. मारपीट की घटना को आसपास के लोगों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. फिलहाल देर रात बयान के आधार पर मामले में रिपोर्ट लिखी गई है. वहीं दूसरी तरफ से भी मुकदमा दर्ज करवाया गया है. दोनों तरफ से क्रॉस मुकदमे दर्ज होने के बाद उद्योग नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

राजस्थान में सीकर शहर कोचिंग हब के नाम से भी जाना जाता है. यहां पर राजस्थान समेत देशभर से बड़ी तादाद में छात्र-छात्राएं नीट और जेईई समेत अन्य प्रतियोगिता परीक्षाओं, शिक्षण संस्थानों में पढ़ाई करने के लिए आते हैं. बीती रात जहां ये घटना हुई वहां भी ज्यादातर कोचिंग और शिक्षण संस्थान मौजूद हैं. आसपास के इलाकों में भी बड़ी तादाद में कोचिंग में स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राएं हॉस्टल में किराए के मकानों में रहते हैं. वारदात के समय भी बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद थे. घटना को देखकर वहां मौजूद छात्र-छात्राओं में भी दहशत का माहौल पैदा हो गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close