विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs England: रविंद्र जडेजा की गलती से सरफराज का डेब्यू शतक का सपना टूटा, रोहित शर्मा भी हुए गुस्सा

भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला. वहीं डेब्यू मैच में ही सरफराज ने अर्धशतक जमा दिया.

Read Time: 3 min
India vs England: रविंद्र जडेजा की गलती से सरफराज का डेब्यू शतक का सपना टूटा, रोहित शर्मा भी हुए गुस्सा
रविंद्र जडेजा और सरफराज खान

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट में खेला जा रहा है. मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. वहीं, मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को क्रिकेट प्रेमी ट्रोल कर रहे हैं. वहीं, रविंद्र जडेजा की इस हरकत की वजह से कप्तान रोहित शर्मा भी काफी गुस्सा हुए. रोहित शर्मा ने गुस्से में आकर ड्रेसिंग रूप में अपना कैप फेक दिया.

दरअसल, भारत की ओर से अच्छी शुरुआत नहीं होने के बाद रोहित शर्मा ने 131 रन की कप्तानी पारी खेल कर मैच में दबदबा कायम रखा. वहीं उनका साथ रविंद्र जडेजा दे रहे थे. हालांकि, रोहित शर्मा के आउट होने के बाद सरफराज खान ने मोर्चा संभाला और अच्छी बल्लेबाजी की. सरफराज ने अर्धशतक पूरा किया और 62 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी वह रन आउट हो गए. इस रन आउट का कारण रविंद्र जडेजा बने.

रविंद्र जडेजा की गलती से सरफराज का शतक का सपना टूटा

जब रविंद्र जडेजा 99 रन पर खेल रहे थे तो दूसरी ओर 62 रन पर सरफराज खान खेल रहे थे. लेकिन इसी दौरान एंडरसन की गेंद पर रविंद्र जडेजा सिंगल लेने के लिए कॉल किया लेकिन गेंद सीधे मार्कवुड के हाथ में आई तो जडेजा ने रन से मना कर दिया लेकिन तब तक मार्कवुड ने सरफराज को रन आउट कर दिया. यानी जडेजा की गलती से सरफराज को अपना विकेट गवाना पड़ा.

सरफराज ने टेस्ट डेब्यू मैच ही बना दिया अर्धशतक

आपको बता दें, सरफराज खान टेस्ट में पहली बार डेब्यू कर रहे थे. उन्होंने अपने पहले ही मैच में अर्धशतक जमाया और वह जिस तरह से खेल रहे थे. अपना पहला शतक भी पूरा कर सकते थे. लेकिन जडेजा की गलती की वजह से उनके सपनों पर पानी फिर गया. वहीं, जडेजा की इस गलती से कप्तान रोहित शर्मा काफी नाराज हुए. जब वह इस चीज को ड्रेसिंग रूम से देख रहे थे तो उन्होंने अपने कैप को फेंक कर गुस्सा जाहिर किया.

बता दें, भारत अच्छी स्थिति में हैं और खबर लिखे जाने तक 86 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बना लिये गए थे. बता दें, इस मैच के शुरुआत में यशस्वी जायसवाल 10 रन, शुभमन गिल शून्य और रजत पाटिदार ने 5 रन बनाए. जबकि रोहित शर्मा ने 131 रन बनाए और रविंद्र जडेजा शतक बनाकर खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः क्रिकेट प्रेमियों के लिए BCCI का बड़ा ऐलान, रोहित शर्मा ही संभालेंगे T20 World Cup टीम का कमान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close