विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs South Africa 1st T20I: भारत-दक्षिण अफ्रीका पहला टी20 चढ़ा बारिश की भेंट, टॉस से पहले रद्द हुआ मैच

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच बारिश की भेट चढ़ गया है. पहला टी20 मैच शुरू ही नहीं हो सका क्योंकि बारिश थमी ही नहीं, यह मैच दक्षिण अफ्रीका के किंग्समीड में खेला जाना था.

Read Time: 2 min
India vs South Africa 1st T20I: भारत-दक्षिण अफ्रीका पहला टी20 चढ़ा बारिश की भेंट, टॉस से पहले रद्द हुआ मैच
बारिश के कारण कवर किया गया क्रिकेट मैदान

South Africa vs India: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच शुरू ही नहीं हो सका क्योंकि बारिश थमी ही नहीं और मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है. यह मैच दक्षिण अफ्रीका के किंग्समीड में खेला जाना था. खेल प्रशंसकों को इस मैच के न होने से मायूसी जरुर हुई होगी लेकिन अगला मैच मंगलवार 12 दिसंबर को होना है इसलिए वे खुश हो सकते हैं.

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की सीरीज में 4-1 से हराने के बाद अगले साल होने वाले T20 World Cup की तैयारियों पर नजर गड़ाए टीम सूर्यकुमार यादव मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में मैदान पर उतरने के लिए तैयार थी.

इससे पहले बारिश के कारण टॉस में देरी हो रही थी, टॉस सात बजे होना था, टॉस बारिश रुकने के बाद होता. अगर मैच शुरू नहीं होता तो 8:10 मिनट के बाद से ओवरों का कटना शुरू हो जाता और कम ओवर का मैच खेला जाता लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण पहले मैच को रद्द करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- T20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज बने राजस्थान के रवि बिश्नोई, जानें परिवार में कौन-कौन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close