विज्ञापन
Story ProgressBack

झीलों की नगरी उदयपुर में भारतीय क्रिकेटर नवदीप सैनी ने रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शादी के बंधन में बंध गए हैं और उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना के साथ शादी रचाई है.

Read Time: 2 min
झीलों की नगरी उदयपुर में भारतीय क्रिकेटर नवदीप सैनी ने रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीरें
परिणय सूत्र में बंधे नवदीप सैनी

वेडिंग डेस्टिनेशन के नाम से मशहूर झीलों की नगरी अब सेलिब्रिटीज की पहली पसंद  हैं. भारतीय किक्रेट टीम के मशहूर तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी प्रमिका स्वाति अस्थाना के साथ लेकसिटी में परिणय बंधन में बंध गए. स्वाति अस्थाना ट्रेवल ब्लॉगर है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. नवदीप सैनी ने लिखा,"आपके साथ हर दिन प्यार का दिन है. आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला किया है. हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं."

सैनी के सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने के बाद उन्हें इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आरपी सिंह और राहुल तेवतिया ने सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी है. बता दें कि स्वाति अस्थाना सोशल मीडिया इंफ्ल्यूंसर हैं. उनका यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वह फैशन, ट्रेवल और लाइफस्टाइल पर ब्लॉग बनाकर अपलोड करती हैं. स्वाति के इंस्टाग्राम पर 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

शादी रस्मे पहले पंजाबी फिर हिन्दू रिवाज के अनुसार हुई. इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए.
इन दोनों ने शादी की रस्म के दौरान नवदीप ने सफेद शेरवानी वहीं स्वाति अस्थाना ने सफेद लहंगा और ट्रडिशनल ज्वेलरी पहने नजर आईं .इससे पहले उदयपुर में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पण्ड्या और नताशा ने उदयपुर में शादी की थी.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close