विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs ENG 4th Test Day: मैच के बीच बाउंड्री पर जम्हाई ले रहा था बॉल बॉय, कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने ऐसी बात कही जो हो गई वायरल

बॉल बॉय देखकर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने जिस अंदाज में कमेंट्री की उसने फैन्स का दिल जीत लिया. शास्त्री ने कहा, "या या..या.. उठ जाओ लड़के, पानी पिओ और इस मज़ेदार टेस्ट मैच को देखो."

Read Time: 2 mins
IND vs ENG 4th Test Day: मैच के बीच बाउंड्री पर जम्हाई ले रहा था बॉल बॉय, कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने ऐसी बात कही जो हो गई वायरल
जम्हाई लेता बॉल बॉय.

IND vs ENG 4th Test Day 2: अपना पहला मैच खेल रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप (Akash Deep) के आक्रामक शुरूआती स्पैल से लेकर जो रूट के शानदार शतक तक, भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के शुरुआती दिन से ही कई बातें चर्चा में रहीं. भारत की प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह की जगह लेने वाले आकाश दीप ने सुबह के सत्र में तीन विकेट लिए, जिससे इंग्लैंड 112/5 पर सिमट गया. हालांकि, रूट ने विकेटकीपर बेन फॉक्स के साथ 113 रन की साझेदारी के बाद अपना 31वां टेस्ट शतक जड़कर इंग्लैंड की वापसी का नेतृत्व किया. पहले दिन पूरे उत्साह और एक्शन के बीच, एक बॉल बॉय बाउंड्री रोप के पास जम्हाई ले रहा था.

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और मुख्य कोच रहे रवि शास्त्री उस समय कमेंट्री कर रहे थे. बॉल बॉय की इस इस घटना पर उन्होंने हंसते हुए सीमा रेखा के पीछे आराम कर रहे बॉल बॉय को 'उठने' के लिए कहा. रवि शास्त्री का यह कमेंट सोशल मीडिया पर विराल हो गया.  

बॉल बॉय देखकर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने जिस अंदाज में कमेंट्री की उसने फैन्स का दिल जीत लिया. शास्त्री ने कहा, "या या..या.. उठ जाओ लड़के, पानी पिओ और इस मज़ेदार टेस्ट मैच को देखो." उबासी लेता हुआ बॉल बॉय और शास्त्री का कमेंट्री सुनकर और देखकर फैन्स गदगद हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इसे मीम्स (Memes) की तरह ले रहे हैं. 

इस मैच में रुट शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने क्रीज पर रूट के स्पैल को "अविश्वसनीय" बताया है.  उन्होंने कहा, "हमें पूरी उम्मीद थी कि वह इस श्रृंखला में किसी समय अच्छा स्कोर हासिल करेंगे." मैच के दूसरे दिन भारत को अभी भी विकेट की तलाश है. रूट 119 रन बना कर तो वहीं रॉबिंसन 58 रन बना कर क्रीज़ पर हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
 IPL 2024 Schedule: 22 मार्च को खेला जाएगा आईपीएल के 17वें सीजन का पहला मैच, ये रहा शेड्यूल
IND vs ENG 4th Test Day: मैच के बीच बाउंड्री पर जम्हाई ले रहा था बॉल बॉय, कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने ऐसी बात कही जो हो गई वायरल
IPL 2024: Will IPL matches not be held in Jaipur? RCA seizes Sawai Mansingh Stadium...
Next Article
IPL 2024: क्या जयपुर में नहीं होंगे आईपीएल के मैच? खेल परिषद ने सवाई मानसिंह स्टेडियम को किया सीज
Close
;