विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

श्रीगंगानगर : खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

श्रीगंगानगर एसपी परिस देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला मुकलावा थाना क्षेत्र का है. जहां महेंद्र गोदारा नाम के एक किसान के खेत में यह गुब्बारा मिला.

Read Time: 2 min
श्रीगंगानगर : खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क
महेंद्र गोदारा नाम के एक किसान के खेत में यह गुब्बारा मिला.

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक खेत में सोमवार को एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है. पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया.

श्रीगंगानगर एसपी परिस देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला मुकलावा थाना क्षेत्र का है. जहां महेंद्र गोदारा नाम के एक किसान के खेत में यह गुब्बारा मिला. किसान ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया. यह गुबारा व्हाइट और ग्रीन कलर है, इसकी शेप हवाई जहाज जैसी है. इस गुब्बारे पर चांद और तारे की आकृति भी बनी हुई है. एसपी परिस देशमुख ने बताया कि गुब्बारे की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ कहना संभव होगा. 

पाकिस्तान करता रहता है जासूसी की कोशिश
आपको बता दें कि श्रीगंगानगर जिला भारत-पाकिस्तान की सरहद पर स्थित है. पाकिस्तान द्वारा कई बार जासूसी करने की कोशिश की जाती रही है. पिछले साल एक कबूतर भी भारतीय सीमा में मिला था, जिसके पंखों पर उर्दू में कुछ लिखा हुआ था. इसके साथ-साथ पहले भी कई बार पाकिस्तानी गुब्बारे भारतीय सीमा में मिल चुके हैं. पाकिस्तान द्वारा लगातार भारतीय सीमा में ड्रोन के माध्यम से हेरोइन तस्करी की कोशिश की जाती रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close