विज्ञापन
Story ProgressBack

कार्यभार संभालते ही शहर के दौर पर निकले बारां जिला कलेक्टर, चाय की थड़ी पर ली चाय की चुस्की

Rohitashv Singh Tomar Took Charge: जिले के प्रताप चौराहे पर श्री कल्याण राय जी मंदिर के दर्शन के बाद बाहर स्थित एक चाय की दुकान पर जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने टीम के साथ चाय पीकर चर्चा की और दुकानदार चाय के पैसे अपनी जेब से दिए.

Read Time: 3 min
कार्यभार संभालते ही शहर के दौर पर निकले बारां जिला कलेक्टर, चाय की थड़ी पर ली चाय की चुस्की
चाय की थड़ी पर चाय की चुस्की लेते जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर

Baran District Collector Took Charge: बारां जिला कलेक्टर रोहितश्वा सिंह तोमर बुधवार को पदभार ग्रहण करने के एक सप्ताह बाद पैदल चलकर शहर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने चाय की दुकानों पर लोगों से की चर्चा की और आमजन की समस्या समाधान के लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए.

अल सुबह ही पैदल शहर के भ्रमण पर निकल पड़े जिला कलेक्टर रोहितश्वा सिंह तोमर ने शहर में अव्यवस्थओं को लेकर सख्त नजर आए और सम्बंधित अधिकारियों को 10 से 15 दिन में व्यवस्थाओं को ठीक करने के लिए निर्देश दिए.

गौरतलब है पिछले सप्ताह ही बारां जिला कलेक्टर के पद पर कार्यभार सम्भाला था. कार्यभार सम्भालते ही वो पीएम जनमन लाभार्थी संवाद कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गए. पीएम जनमन कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद बुधवार को जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर अपने पूरे प्रशासनिक महकमे के साथ बारां शहर के हालात जानने जिले के प्रताप चौराहे से सब्जी मंडी होते हुए श्री कल्याण राय जी मंदिर पहुंचे और भगवान के दर्शन किए.

श्री कल्याण राय जी मंदिर के दर्शन के बाद बाहर स्थित एक चाय की दुकान पर जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने टीम के साथ चाय पीकर चर्चा की और दुकानदार चाय के पैसे अपनी जेब से दिए.

बारा जिला कलेक्टर के साथ बारां एसडीएम दिव्यांशु शर्मा, नगर परिषद आयुक्त ब्रजेश रॉय, सफाई निरीक्षक नरसी स्वामी सहित नगर परिषद की टीम मौजूद रहे. इस दौरान जिला कलेक्टर ने नगर परिषद अधिकारियों को शहर में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए. 

जिला कलेक्टर के शहर भ्रमण पर आमजन ने भी प्रतिक्रिया दी है. सराहना करते हुए आमजन ने कहा कि अगर जिला कलेक्टर माह में एक बार भी शहर का भ्रमण कर ले तो शहर की कुछ हद तक समस्याए हल हो जाएंगी.

एसडीएम दिवांशु शर्मा ने बताया कि शहर के भ्रमण के दौरान बारां जिला कलेक्टर ने शहर की साफ-सफाई व्यवस्था, स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था को लेकर नगर परिषद अधिकारियों को निर्देश दिए है. उन्होंने शहर के पार्कों का भी निरीक्षण किया. एसडीएम ने बताया कि जिला कलेक्टर अगले 10 से 15 दिन में दोबारा शहर के भ्रमण के लिए निकलेंगे. 

ये भी पढ़ें-राजस्थान में जाटों के बाद अब राजपूतों ने भी उठाई मांग, देवी सिंह भाटी ने केंद्र के पाले में डाली गेंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close