विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

"मेरी बदकिस्मती है कि मैंने... "अलवर से पाकिस्तान गई अंजू ने फोन कर पति को दी धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक अब अंजू पाकिस्तान से ही कॉल कर अपने पति को धमका रही है. अलवर के भिवाड़ी से अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू ने पाकिस्तान से फोन कर अरविंद को धमकाया है.

Read Time: 2 min
अंजू ने पाकिस्तान से फोन कर अरविंद को धमकाया है

अलवर: अलवर से पाकिस्तान गई अंजू के लगातार पाकिस्तान से जारी हो रहे वीडियो से अंजू का पति खासा नाराज दिख रहा है. पति के हवाले से मीडिया में आ रही खबरों को लेकर अब पति-पत्नी की लड़ाई खुलेआम आ गई है. मिली जानकारी के मुताबिक अब अंजू पाकिस्तान से ही कॉल कर अपने पति को धमका रही है. अलवर के भिवाड़ी से अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू ने पाकिस्तान से फोन कर अरविंद को धमकाया है. 

ये भी पढ़ें- जयपुर में मूसलाधार बारिश, कई इलाकों में भरा पानी, IMD ने जारी किया अलर्ट

पाकिस्तान से अंजू ने फोन कर अपने पति को काफी धमकाया और कहा कि मीडिया में तुम मेरे बारे में क्या कर रहे हो.  इस पर अरविंद ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे तुम्हारी एक बात भी नहीं सुननी. पति-पत्नी के बीच का ये मामला अब लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

अंजू ने कहा कि यह मेरी बदकिस्मती है कि मैंने तुमसे शादी की. बच्चों को रखने के लिए भी दोनों में विवाद हुआ, जहां एक तरफ अंजू ने कहा कि वह बच्चों के लिए पाकिस्तान से भारत आएगी. वहीं, अरविंद ने कहा कि बच्चे मैं अपने पास रखूंगा, तुम्हारे साथ नहीं भेजूंगा.

ये भी पढ़ें- प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू के पति ने उठाए सवाल, बिना मेरे साइन के वीजा-पासपोर्ट कैसे हुआ तैयार?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान की रहने वाली अंजू ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में जाकर अपने फेसबुक फ्रेंड से शादी कर ली है. इसी तरह के एक मामले में सीमा हैदर पाकिस्तान से भाग कर भारत आई हैं. सीमा हैदर ने अपने भारतीय प्रेमी सचिन मीना के साथ रहने के लिए अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया. सीमा की सचिन से मुलाकात ऑनलाइन गेम के दौरान हुई थी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close