विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

जिला कलेक्टर और SP ने किया मेवात दौरा, इंटरनेट सेवा बहाल, धारा 144 रहेगी लागू

मेवात इलाके की सीमाएं हरियाणा और यूपी से जुड़ी हुई है. इसलिए आज जिला कलेक्टर लोकबंधु और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने मेवात क्षेत्र में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

Read Time: 3 mins
जिला कलेक्टर और SP ने किया मेवात दौरा, इंटरनेट सेवा बहाल, धारा 144 रहेगी लागू
दो तहसीलों कामां और पहाड़ी में धारा 144 जारी रहेगी

हरियाणा के नूंह-मेवात क्षेत्र में 31 जुलाई को हुए बवाल को देखते हुए भरतपुर जिला प्रशासन अलर्ट पर है. पुलिस द्वारा सभी आने-जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है. पुलिस फ्लैग मार्च कर क्षेत्र में गश्त कर रही है. भरतपुर के मेवात क्षेत्र की 4 तहसीलों में 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद किया गया था और 2 तहसीलों कामां और पहाड़ी में धारा 144 लगाई गई है. जिससे क्षेत्र में शांति बनी रहे. दो दिन इंटरनेट बंदी के बाद अब इंटरनेट शुरू कर दिया गया है, लेकिन दो तहसीलों कामां और पहाड़ी में धारा 144 जारी रहेगी.  

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की अमीना को नहीं मिला भारतीय वीजा, तो जोधपुर के अरबाज ने किया ऑनलाइन निकाह

मेवात इलाके की सीमाएं हरियाणा और यूपी से जुड़ी हुई हैं. इसलिए आज जिला कलेक्टर लोकबंधु और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने मेवात क्षेत्र में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने हरियाणा से सटे मेवात इलाके में शांति समिति की और सीएलजी की बैठक आयोजित कर सभी को आपसी भाई चारा बनाये रखने को कहा. 

ये भी पढ़ें- कोटा : कोचिंग स्टूडेंट सुसाइड मामले में पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

जिला कलेक्टर लोकबंधु ने बताया है कि आज एसपी मृदुल कच्छावा के साथ मेवात क्षेत्र में पहुंचकर यहां के उपखण्ड अधिकारी एएसपी, डीएसपी और अन्य अधिकारियों के साथ शांति समिति की और सीएलजी के सदस्यों के साथ बैठक कर आपसी भाईचारा बनाये रखने को कहा है.

जिला कलेक्टर ने सभी से अपील करते हुए कहा कि जो पूर्व में शांति व्यवस्था और आपसी भाईचारा बना हुआ है, उसे बनाए रखें और आपसी सौहार्द और समन्वय के साथ कार्य करें. भरतपुर जिले के मेवात इलाके में नूंह में हुए बवाल का कोई असर देखने को नहीं मिला है. मेवात क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए इंटरनेट बंद किया गया था, जिसे अब शुरू कर दिया गया है. धारा 144 अभी जारी रहेगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भरतपुर के धनेरी गुफा का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण से जुड़ा, आज तक छिपा है इसका रहस्य, इसे कहते हैं गोवर्धन का छोटा भाई
जिला कलेक्टर और SP ने किया मेवात दौरा, इंटरनेट सेवा बहाल, धारा 144 रहेगी लागू
Bayana MLA Ritu Banawat becomes victim of cyber crime, obscene video of MLA goes viral
Next Article
बयाना विधायक रितु बनावत हुई साइबर क्राइम की शिकार, विधायक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल
Close
;