विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

कोटा : कोचिंग स्टूडेंट सुसाइड मामले में पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

पुलिस उप अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह एक अलग तरह का केस लग रहा है. हालांकि हत्या के मामले की पुष्टि अभी नहीं हुई है. फिर भी हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
कोटा : कोचिंग स्टूडेंट सुसाइड मामले में पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग
पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

कोटा: कोचिंग स्टूडेंट मनजोत छाबड़ा सुसाइड मामले में यूपी से कोटा पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि मौके पर जिस तरह से हालात नजर आए हैं, उससे पूरा अंदेशा है कि मनजोत की किसी ने हत्या की है. मृतक छात्र के पिता ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए.

मृतक के पिता हरजोत सिंह छाबड़ा ने कहा कि कमरे के जो हालात हमें नजर आए हैं. उससे पूरा अंदेशा है कि मेरे बेटे की हत्या की गई है. उसके दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए थे और उसके मुंह पर पॉलिथीन बांधी हुई थी. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की अमीना को नहीं मिला भारतीय वीजा, तो जोधपुर के अरबाज ने किया ऑनलाइन निकाह

पुलिस उप अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह एक अलग तरह का केस लग रहा है. हालांकि हत्या के मामले की पुष्टि अभी नहीं हुई है. फिर भी हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. शव मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

पढ़ाई में काफी होशियार था मनजोत छाबड़ा
अपने बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद परिवार जब उत्तर प्रदेश से कोटा पहुंचा तो कोटा के सिख समाज के लोग भी उनको हिम्मत देने के लिए बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे. पिता ने कहा कि बेटा पढ़ाई में बहुत होशियार था. उसने 12वीं कक्षा में 94 प्रतिशत अंक हासिल कर टॉप किया था और कोचिंग में भी उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी चल रही थी. ऐसा कैसे हो सकता है कि वह सुसाइड कर ले.

ये भी पढ़ें- मेडिकल के लिए ले जाने के दौरान बदमाश ने की हिरासत से फरार होने की कोशिश, पुलिस ने धर दबोचा

 उस रात दोस्त लक्ष्य से हुई थी बातचीत
मनजोत के ही हॉस्टल में रह रहे उसके दोस्त लक्ष्य सिंह का भी बुरा हाल है. लक्ष्य ने बताया कि रात को हमारी बातचीत हुई थी. ऐसा कहीं से भी नहीं लग रहा था कि मनजोत सुसाइड जैसा कदम उठा लेगा. इस मामले में गहनता से जांच होनी चाहिए. 

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close