विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

भीलवाड़ा : पिता ने जिन पड़ोसी के भरोसे मासूम को छोड़ा, उन्हीं ने दरिंदगी कर मौत के घाट उतारा

भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में एक नाबालिग मासूम के साथ बदमाशों ने दरिंदगी कर जलते कोयले के भट्टे में धकेल दिया.

Read Time: 4 min
भीलवाड़ा : पिता ने जिन पड़ोसी के भरोसे मासूम को छोड़ा, उन्हीं ने दरिंदगी कर मौत के घाट उतारा
पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है

भीलवाड़ा: पिता ने जिन पड़ोसी के भरोसे अपनी मासूम बच्ची को छोड़ा था. उन्हीं पड़ोसियों ने बेटी के साथ दरिंदगी कर उसे मौत के घाट उतार दिया. राजस्थान के बहुचर्चित कोयला भटा हत्याकांड मामले में यह खुलासा हुआ है. मामले में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की अमीना को नहीं मिला भारतीय वीजा, तो जोधपुर के अरबाज ने किया ऑनलाइन निकाह

गौरतलब है कि भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में एक नाबालिग मासूम के साथ बदमाशों ने दरिंदगी कर जलते कोयले के भट्टे में धकेल दिया. मामले में पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने खुलासा करते हुए दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. मामले की जांच कोटड़ी डिप्टी श्यामसुदर विश्नोई को सौंपी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक घटनाक्रम में शामिल दो आरोपी सगे भाई हैं. मामले में तस्वारिया (शाहपुरा) निवासी कान्हा और उसके भाई कालू को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने 2 सगे भाइयों के अलावा पालसा निवासी संजय और अमर उर्फ़ अमरनाथ को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- दौसा : 28 करोड़ की लागत से बनेगा केन्द्रीय विद्यालय, युद्ध स्तर पर चल रहा है काम

बता दें कि भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में मासूम का शव गांव से 3 किलोमीटर दूर जलते भट्टे में पाया गया. बच्ची का शव भट्टे में मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर धरना देकर बैठ गए. ग्रामीणों का आरोप है कि परिजन बुधवार रात को ही बच्ची के लापता होने पर कोटडी थाने में पहुंचे थे. मगर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने टालमटोल वाला रवैया अपनाया. बच्ची के आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र जैसी दस्तावेज लाने की बात कह कर टाल दिया.

लापता बच्ची की तलाश परजिन पूरी रात करते रहे. इस बीच अगली सुबह बच्ची का शव उनके खेत के पास कोयले के भट्टे में मिला. जिसमें एक चांदी का कड़ा भी था. इसके बाद परिजनों ने सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर मौके पर पहुंचे. राज्य मंत्री धीरज गुर्जर और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने भीलवाड़ा पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अगर समय रहते बच्ची के परिजनों को टाल मटोल नहीं करती और तलाश करती तो शायद बच्चों को बचाया जा सकता था. 

पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए विरोध-प्रदर्शन
झालावाड़ के सर्व समाज ने आज मिनी सचिवालय में विरोध प्रदर्शन कर भीलवाड़ा जिले की सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर जमकर नारेबाजी कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

m2gqciv8

पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन

झालावाड़ मिनी सचिवालय में पहले ज्ञापन पढ़कर सुनाया, इसके बाद यहां प्रदर्शनकारियों ने घटना को लेकर जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि इस घटना से सर्व समाज आहत हुआ है. ऐसे दरिंदों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अगर नहीं की गई तो झालावाड़ ही नहीं पूरे राजस्थान में उग्र आंदोलन होगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close