विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2023

शहरी और ग्रामीण ओलंपिक का शुभारंभ, जोश और उत्साह के साथ खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

जिला स्तरीय शुभारंभ समारोह बूंदी के पुलिस परेड ग्राउंड पर आयोजित हुआ. अतिथियों ने ध्वजारोहण करने के बाद खिलाड़ियों को शपथ दिलाकर प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया.

शहरी और ग्रामीण ओलंपिक का शुभारंभ, जोश और उत्साह के साथ खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम
प्रतियोगिताओं का भव्य शुभारंभ हुआ

बूंदी जिलेभर में शनिवार को राजीव गांधी ग्रामीण व शहरी ओलपिंक 2023 का विविध खेलकूद प्रतियोगिताओं का भव्य शुभारंभ हुआ. गांव से लेकर शहर के मैदानों पर आयोजित विविध खेल प्रतिस्पर्धाओं में खिलाड़ियों ने अपने दमखम का प्रदर्शन किया. महिला-पुरूष खिलाड़ियों ने उत्साह और जोश के अपने दमखम का प्रदर्शन किया.  

जिला स्तरीय शुभारंभ समारोह बूंदी के पुलिस परेड ग्राउंड पर आयोजित हुआ. अतिथियों ने ध्वजारोहण करने के बाद खिलाड़ियों को शपथ दिलाकर प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया. कार्यक्रम में स्कूली छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी. छात्राओं के सामूहिक नृत्य की प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया.  

cv0olg8o

प्रतियोगिताओं का भव्य शुभारंभ हुआ

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा : धर्मांतरण के शक पर मचा बवाल, हिंदू संगठनों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

इस अवसर पर पूर्व वित्त राज्यमंत्री ने प्रतियोगिताओं का शुभारंभ करने के बाद संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने राज्य के हर क्षेत्र में विकास करते हुए हर वर्ग का कल्याण सुनिश्चित किया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग को बड़ी राहत मिल रही है. शहरी व ग्रामीण ओलंपिक खेलों के माध्यम से प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिल रहा है. स्वस्थ्य शरीर में ही स्वस्थ्य मस्तिष्क निवास करता है, इसलिए हम सभी को स्वस्थ्य रहने के लिए खेलों को बढावा देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि ओलंपिक खेलों से ही 'फिट राजस्थान हिट' राजस्थान की परिकल्पना साकार होगी. उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय लेकर उनकी हौंसला अफजाई की और उन्हें बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दीं.  

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा : कॉन्स्टेबल के बेटे ने नौकरी दिलाने का लालच देकर युवकों से ठगे लाखों रुपए

नगर परिषद सभापति मधु नुवाल ने कहा कि प्रदेश की खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए राज्य सरकार ने मंच उपलब्ध करवाकर बेहतरीन कार्य किया है. इन प्रतियोगिताओं में शामिल होने वाले खिलाड़ी अपने जिले का नाम रोशन करेंगे. साथ ही आमजन भी अपने स्वास्थ्य को लेकर जागरूक होंगे.


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बूंदी पहुंचे लोकसभा स्पीकर के OSD राजीव दत्ता, रेल, सड़क और एयर कनेक्टिविटी को लेकर कही ये बात
शहरी और ग्रामीण ओलंपिक का शुभारंभ, जोश और उत्साह के साथ खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम
In Bundi, a young man was attacked with a country-made pistol and a knife, the incident was carried out due to mutual rivalry.
Next Article
Rajasthan: बूंदी में युवक पर देसी कट्टा और चाकू से हमला, आपसी रंजिश के चलते किया दिया घटना को अंजाम
Close
;