विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

चूरू : 10 दिन तक पानी की सप्लाई रहेगी बंद, नहर बंदी को लेकर बड़ी खबर

जलदाय विभाग के एक्शन रामदेव पारीक ने बताया कि घग्गर नदी में पानी की आवक ज्यादा होने व बाढ़ की स्थिति बनने के कारण पीछे से नहर की सप्लाई बंद की गई है.

Read Time: 2 min
चूरू : 10 दिन तक पानी की सप्लाई रहेगी बंद, नहर बंदी को लेकर बड़ी खबर

आगामी 10 दिनों तक क्षेत्र के लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ सकता है. दरअसल क्षेत्र में आपणी योजना द्वारा 10 दिन तक पानी की सप्लाई 1 दिन छोड़कर एक दिन करने की आदेश जारी किए हैं. जलदाय विभाग के एक्शन रामदेव पारीक ने बताया कि घग्गर नदी में पानी की आवक ज्यादा होने व बाढ़ की स्थिति बनने के कारण पीछे से नहर की सप्लाई बंद की गई है.

जिसको लेकर अधिकारियों के आदेश के कारण शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में रतनगढ़ व आदि क्षेत्रों में पानी की सप्लाई 1 दिन छोड़कर एक दिन करने के आदेश मिले हैं. जिस पर क्षेत्र के लोगों से अपील की जा रही है कि पानी को व्यर्थ नहीं बहाए व जितना जरूरत हो उतना ही काम में लें. 10 दिन तक पानी की सप्लाई जितना स्टॉक हमारे पास है, उसके हिसाब से की जाएगी. 10 दिन के बाद जैसे आदेश होंगे उसके हिसाब से जलदाय विभाग पानी की सप्लाई करेगा.

आदेश की पालना को लेकर अब जलदाय विभाग के अधिकारियों की ओर से तैयारियां की जाने लगी है. वहीं जलदाय विभाग का कहना है कि आमजन को ज्यादा परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, एक दिन छोड़कर एक दिन पानी दिया जाएगा. हालांकि आदेश जारी होने के बाद कहीं ना कहीं क्षेत्र के लोगों को पानी की किल्लत से सामना करने का डर सताने लगा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close