विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan Next Movie: ईद के मौके पर सलमान खान ने किया अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान

Entertainment News: सलमान खान की अगली मूवी ईद 2025 को रिलीज होगी. अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है.

Read Time: 3 min
Salman Khan Next Movie: ईद के मौके पर सलमान खान ने किया अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान
ईद 2025 को रिलीज होगी सलमान खान की 'सिकंदर'

Eid ul-Fitr 2024: ईद के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ए.आर. मुरुगादोस (A.R. Murugadoss) द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्‍म सिकंदर (Sikandar) की घोषणा कर दी. फिल्‍म की घोषणा के साथ-साथ एक्टर ने रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है. यह फिल्‍म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सलमान ने शेयर किया टीजर

सलमान ने ट्विटर पर एक झलक शेयर की है, जिसमें सिकंदर के रूप में सलमान खान को देखा जा सकता है. फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रस्तुत की गई है. सलमान ने कैप्शन दिया, 'इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद सिकंदर से आकर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक.' इस अपडेट के साथ सलमान ने एक बार फिर फैंस को ईद का बेहतरीन तोहफा दिया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, 'ईद मुबारक भाई. ईदी के लिए शुक्रिया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ईदी मिल गई.' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'ये अब तक की सबसे अच्छी ईद है, मूवी धूम मचाने वाली हैं.'

कौन हैं ए.आर. मुरुगादोस?

यह पहली बार नहीं है जब सलमान ए.आर. मुरुगादोस के साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने पहले 'जय हो' में साथ काम किया था. एआर मुरुगादॉस ने अपना हिंदी डेब्यू 'गजनी' से किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. मुरुगादोस 'कथ्थी', 'धीना' और 'स्टालिन' जैसी कई अन्य फिल्मों में काम कर चुके हैं.  उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 2008 में आमिर खान अभिनीत 'गजनी' थी, जो इसी नाम की उनकी तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी. उन्होंने विजय अभिनीत एक्शन थ्रिलर 'थुप्पकी' का निर्देशन किया. उनके खाते में कई अन्य फिल्में हैं, जिनमें अक्षय कुमार की 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और विजय-स्टारर 'सरकार' शामिल हैं.

इस साल तोड़ दिया पैटर्न

ईद पर रिलीज होने वाली अभिनेता सलमान खान की पहली फिल्म 1997 में जुड़वा के साथ आई थी और तब से वह अपनी फिल्मों के साथ ईद पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना सुनिश्चित कर रहे हैं. ईद के मौके पर उनकी दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, भारत और किसी का भाई किसी की जान जैसी फिल्में रिलीज हुईं. ईद निस्संदेह सलमान खान की फिल्म रिलीज का पर्याय है. इस साल उन्होंने इस पैटर्न को तोड़ दिया, लेकिन फिल्म की घोषणा के साथ अपने प्रशंसकों की ईद को खास बनाना सुनिश्चित किया. सलमान आखिरी बार थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में थे.

(इनपुट- IANS)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close