विज्ञापन
Story ProgressBack

First Day Box Office Collection: कैसी रही सलमान स्टारर टाइगर 3 की ओपनिंग? आ गया पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

ससे पहले आई 'टाइगर जिंदा है' को निर्देशक अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म टाइगर जिंदा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है का बजट करीब 120-130 करोड़ रुपए था, लेकिन फिल्म ने 500 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने में कामयाब हुई थी.

Read Time: 3 min
First Day Box Office Collection: कैसी रही सलमान स्टारर टाइगर 3 की ओपनिंग? आ गया पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
टाइगर 3 पोस्टर (फाइल फोटो)

सुपर स्टार सलमान खान स्टारटर साल 2023 की बहुचर्चित फिल्म टाइगर 3 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर-3 का ट्रेलर और उसके गाने 'लेके प्रभु का नाम' पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए माना जा रहा है कि टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ेगी. आइए जानते हैं कि सलमान की टाइगर 3 का पहला दिन कैसा रहा.

दिवाली पर रिलीज हुई एक्टर सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर 3 के पहले दिन की कमाई पर सबकी नजर है. सलमान के फैंस जानना चाहते हैं कि टाइगर 3 के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा? तो आप सबका इंतजार खत्म हो गया है. हमारे पास टाइगर 3 के पहले दिन की कमाई की जानकारी आ गई है. हालांकि यह सुनकर फैंस को थोड़ा निराशा जरूर हो सकती है. 

सकनिल्क के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार भारत में पहले दिन टाइगर 3 की ओवरऑल कमाई 40 करोड़ होगी, जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 50 करोड़ पार कर सकता है.सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म के लिए यह आकंड़ा निराशा जनक जरूरी कही जा सकती है, क्योंकि यह जवान और पठान के मुकाबले काफी कम होगा. 

गौरतलब फिल्म टाइगर 3 के एडवांस बुकिंग बेहतरीन रही थी.पहले दिन 8,77,055 टिकटें टाइगर 3 ने बेची हैं, जिसे लगाकर टाइगर 3 का कलेक्शन 30 करोड़ से ज्यादा होता है. फिल्म 'एक था टाइगर' की तीसरी कड़ी टाइगर 3 को निर्देशक मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जो कि यशराज बैन की स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है. टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है. 

इससे पहले आई 'टाइगर जिंदा है' को निर्देशक अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म टाइगर जिंदा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है का बजट करीब 120-130 करोड़ रुपए था, लेकिन फिल्म ने 500 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने में कामयाब हुई थी.

जबकि टाइगर सीरीज की पहली फिल्म एक था टाइगर को निर्देशक कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. करीब 75-80 करोड़ बजट वाली एक था टाइगर ने 300 करोड़ रुपए से ऊपर का कारोबार किया था. हालांकि टाइगर 3 के पहले दिन कलेक्शन के आधार पर कोई राय नहीं बनाई जा सकती है कि फिल्म वीकेड पर कैसा बिजनेस करेगी. टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन बने हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सिंघम अगेन' में दिखेगा करीना और दीपिका का एक्शन अवतार, पोस्टर में दिखा सुपर कॉप बेबो का जलवा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close