विज्ञापन
Story ProgressBack

सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा, तो अब ओटीटी पर देख लीजिए संजय लीला भंसाली की यह खूबसूरत फिल्म

Sanjay Leela Bhansali: वर्ष 2005 में रिलीज हुई फिल्म ब्लैक नेटफिलिक्स पर रिलीज हो गई है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म ब्लैक की एक वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर यूजर्स में रिएक्शन और एक्साइटमेंट दोनों देखने में आ रहा है.

Read Time: 3 min
सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा, तो अब ओटीटी पर देख लीजिए संजय लीला भंसाली की यह खूबसूरत फिल्म
प्रतीकात्मक तस्वीर

Sanjay Leela Bhansali Film On Netflix: दिग्गज फिल्मकार और संगीतकार संजल लीला भंसाली की खूबसूरत फिल्म ब्लैक अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. करीब 20 साल पहले सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ब्लैक में महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है.टीचर और स्टूडेंट्स के रिश्तों पर बनीं फिल्म ब्लैक को दर्शकों को खूब पंसद आई थी.

वर्ष 2005 में रिलीज हुई फिल्म ब्लैक नेटफिलिक्स पर रिलीज हो गई है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म ब्लैक की एक वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर यूजर्स में रिएक्शन और एक्साइटमेंट दोनों देखने में आ रहा है.

एक यूजर ने लिखा, पहले जब भंसाली सर टेलेंटेड एक्ट्रेसेस के साथ काम करते थे और फिर दीपिका उनकी फिल्मों की हीरोईन बन गईं. दूसरे यूजर ने लिखा, आखिरकार. तीसरे यूजर ने लिखा, मैंने इसकी डिजिटल रिलीज के बारे में सोच लिया था. वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

नेटफिलिक्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, संजय लीला भंसाली की ब्लैक को रिलीज़ हुए 19 साल हो गए हैं और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज़ का जश्न मना रहे हैं! देबराज और मिशेल की जर्नी हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है और हमें उम्मीद है कि यह आपको शक्ति और करुणा से भर देगी.

IMdb के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए एक भी रुपए चार्ज नहीं किए थे, क्योंकि उन्हें लगा था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना एक अवसर है.

22 करोड़ के बजट में बनीं ब्लैक मूवी ने 66 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई की थी. हालांकि लीड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने पहले ब्लैकक में काम करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि उन्हें लगा कि वह उस किरदार को निभाने में असमर्थ हैं, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो यह रानी मुखर्जी के प्रमुख फिल्मों में शुमा हो गई. 

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close