विज्ञापन
Story ProgressBack

कल्कि 2898 एडी: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई, अमिताभ, प्रभास, दीपिका की तारीफ

'कल्कि 2898 एडी' फिल्म रिलीज होने के साथ ही जमकर सुर्खियों में है. युवाओं के साथ हर वर्ग के लोग इसको लेकर काफी उत्साहित नजर आए. थियेटर के बाहर लोगों की तरह-तरह प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं.

Read Time: 2 mins
कल्कि 2898 एडी: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई, अमिताभ, प्रभास, दीपिका की तारीफ
फाइल फोटो

Kalki 2898 AD Film Review: सोशल मीडिया पर सुबह से ही छाई हुई महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का थिएटर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहे हैं. इस कड़ी में 'बाहुबली' और 'आरआरआर' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी अपना रिव्यू इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.

राजामौली ने शेयर किया रिव्यू

राजामौली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें प्रभास नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'कल्कि 2898 एडी' की काल्पनिक दुनिया बनाने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया. इसने मुझे अपनी अविश्वसनीय सेटिंग के साथ अलग-अलग दुनिया में पहुंचा दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

प्रभास के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'डार्लिंग (प्रभास) ने अपनी टाइमिंग और सहजता से इसे बेहतरीन बना दिया.' उन्होंने आगे लिखा कि 'अमिताभ जी, कमल सर और दीपिका का शानदार सहयोग देखने को मिला. फिल्म के आखिरी 30 मिनट मुझे बिल्कुल एक नई दुनिया में ले गए. नागी और वैजयंती की पूरी टीम को उनके प्रयासों के लिए बधाई.'

कल्कि 2898 एडी' के मुख्य किरदार

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, 'कल्कि 2898 एडी' हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है. फिल्म में प्रभास 'भैरवा' के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइजिंग ट्विस्ट लेकर आते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है. दीपिका पादुकोण 'सुमति' की भूमिका में नजर आई हैं, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है. इसके अलावा, 'कॉम्प्लेक्स' नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार में कमल हासन हैं.

फिल्म समीक्षक करन आदर्श का रिव्यू

फिल्म समीक्षक ने कल्कि 2898 एडी फिल्म को 4 स्टार दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer Wedding: जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की ये खास बातें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की ये खास बातें
कल्कि 2898 एडी: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई, अमिताभ, प्रभास, दीपिका की तारीफ
Monsoon Songs Bollywood Best rainy song
Next Article
Monsoon Songs: बारिश की रिमझिम फुहारों से भीगेगा मन, जब सुनेंगे बॉलीवुड के ये खूबसूरत गाने
Close
;