विज्ञापन
Story ProgressBack

Monsoon Songs: बारिश की रिमझिम फुहारों से भीगेगा मन, जब सुनेंगे बॉलीवुड के ये खूबसूरत गाने

Monsoon Songs: बारिश के मौसम में माहौल खुशनुमा रहता है.अक्सर चाय और गरमागरम पकौड़ों के साथ गाने सुनने का मन करता है. और बॉलीवुड में तो बारिश के गाने हमेशा से ही दिल के बेहद करीब महसूस किए गए हैं.

Read Time: 3 mins
Monsoon Songs: बारिश की रिमझिम फुहारों से भीगेगा मन, जब सुनेंगे बॉलीवुड के ये खूबसूरत गाने

Monsoon Songs: बारिश के मौसम में माहौल खुशनुमा रहता है. रिमझिम फुहारों के साथ मानसिक तनाव से भी मुक्ति मिलती है. इस मौसम को रोमांटिक भी कहा जाता है क्योंकि अगर मानसून आ जाए और बादल न हों तो इस मौसम का क्या मजा. ऐसे में जब आप घर पर होते हैं तो अक्सर चाय और गरमागरम पकौड़ों के साथ गाने सुनने का मन करता है. और बॉलीवुड में तो बारिश के गाने हमेशा से ही दिल के बेहद करीब महसूस किए गए हैं. इसलिए ये बारिश के मौसम को बेहद रोमांटिक बना देते हैं. लेकिन हर साल बॉलीवुड बारिश के गाने बनाता है जिसकी वजह से हम सोचने लगते हैं कि कौन सा सुनें और कौन सा नहीं. लेकिन अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है ये हैं कुछ बारिश के गाने जो आपकी रेन सोंग की प्लेलिस्ट को बेहतरीन बना देंगे. आप भले ही बारिश के पानी में भीग न पाएं लेकिन ये आपको मानसून के एहसास से जरूर सराबोर कर देंगे. इन्हें सुनें और बारिश की बूंदों को खुद पर महसूस करें.

Tip Barsa Pani

Tip Barsa Pani

टिप टिप बरसा पानी 

बरसात के लिए फिल्म 'मोहरा' का सबसे मशहूर और हॉट गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी हर उम्र के लोगों को पसंद आता है. यह गाना रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था. इस गाने में पीली साड़ी में रवीना का कमाल का अंदाज देखने को मिला था. इसमें अक्षय दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री कपल्स को बारिश में भीगने पर मजबूर कर देगी.

pyar hua ikrar hua

pyar hua ikrar hua

प्यार हुआ इकरार हुआ

फिल्म श्री 420 का यह गाना दिग्गज राज कपूर और नरगिस पर फिल्माया गया था. भले ही यह पुराना हो गया हो, लेकिन युवाओं के दिलों में आज भी यह गाना जवां है. बारिश आते ही यह गाना लोग अपने आप गुनगुनाने लगते है.

 Jo haal dil ka

Jo haal dil ka

जो हाल दिल का

फिल्म सरफरोश का यह गाना 'जो हाल दिल का' बारिश के मौसम में फिल्माया गया है. सोनाली बेंद्रे और आमिर खान के बीच शूट किया यह बेहद रोमांटिक गाना है. गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है.

Tum Hi Ho

Tum Hi Ho

तुम ही हो 

पुरानी आशिकी के इस गाने को रीमेक करके आदित्य कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच फिल्म 'आशिकी 2' में फिल्माया गया था. इस गाने को अरिजीत सिंह की जादुई आवाज ने युवाओं के बीच लोकप्रिय बना दिया था. इसका 'कपल कोट' सीन आज भी हर उम्र के लोगों के जेहन में ताजा है. और अक्सर वे इस पल को बारिश में कैद करना नहीं भूलते.

Barso Re Megha Barso

Barso Re Megha Barso

बरसो रे मेघा बरसो

गुरु फिल्म का यह गाना आपको बारिश में भीगोने के लिए काफी है. इस मौसम में अपनी खुशी जाहिर करने का यह सबसे अच्छा तरीका है. इस गाने में ऐश्वर्या राय का झूले पर बेफिक्र होकर डांस करना आपकी सारी टेंशन दूर कर देता है.


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898 एडी: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई, अमिताभ, प्रभास, दीपिका की तारीफ
Monsoon Songs: बारिश की रिमझिम फुहारों से भीगेगा मन, जब सुनेंगे बॉलीवुड के ये खूबसूरत गाने
Mirzapur 3 will be released tomorrow on OTT, is Munna Bhaiya alive
Next Article
मिर्जापुर-3 कल OTT पर होगी रिलीज, क्या जिंदा हैं मुन्ना भैया?
Close
;