विज्ञापन
Story ProgressBack

Arvind Kejriwal Arrested: हाई वोल्टेज ड्रामा, भ्रष्टाचार का जश्न... केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सामने आई भाजपा की पहली प्रतिक्रिया

Arvind Kejriwal Arrested: शराब घोटाले में दो घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. केजरीवाल की गिरफ्तारी से देश में सियासी बवाल मचा है.

Read Time: 3 min
Arvind Kejriwal Arrested: हाई वोल्टेज ड्रामा, भ्रष्टाचार का जश्न... केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सामने आई भाजपा की पहली प्रतिक्रिया
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भाजपा की प्रतिक्रिया.

Arvind Kejriwal Arrested: शराब घोटाले में दो घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली सहित पूरे देश का सियासी पारा चढ़ गया है. आप, कांग्रेस, सीपीआई सहित अन्य विपक्षी दल केंद्र सरकार पर हमलावर है. इस बीच केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भाजपा की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ-साथ दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। भ्रष्टाचार का जश्न चल रहा है.

आतिशी ने सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग की

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP नेता आतिशी ने कहा, "हमें खबर मिली है कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है... हमने हमेशा कहा है कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे. वह दिल्ली के सीएम बने रहेंगे. हमने सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया है। हमारे वकील SC पहुंच रहे हैं. हम आज रात सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग करेंगे."

पात्रा बोले- नीति अच्छी थी उसे रद्द क्यों किया

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। भ्रष्टाचार का जश्न चल रहा है... अगर उनकी आबकारी नीति इतनी अच्छी थी तो उसे रद्द क्यों किया गया? आपने शराब खरीद की पूरी प्रक्रिया में गुटबाजी क्यों और कैसे शुरू की?... उन्होंने अपने करीबियों को ठेके क्यों दिए? 


केजरीवाल एक बुरा विचारः भाजपा प्रवक्ता

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि शुरू में 5% कमीशन दिया जाता था जिसे बढ़ाकर 12% कर दिया गया, और यहां तक ​​कि 7% अतिरिक्त कमीशन उन्हें काले धन के रूप में प्राप्त हुआ... इस देश में कोई अदालत नहीं बची है जहां आम आदमी पार्टी ने अपना झूठ फैलाने के लिए संपर्क नहीं किया हो. फिर भी उन्हें कहीं से कोई राहत नहीं मिली... आतिशी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं, एक विचार हैं. मुझे कहना चाहिए कि वह एक बुरा विचार है."

दिल्ली को लूटने का काम कियाः वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति में घोटाला किया है, दिल्ली की जनता को लूटा है, दिल्ली को लूटने का काम किया है इसलिए अगर आपने जनता को धोखा दिया है, चोरी की है, भ्रष्टाचार किया है, तो उसका फल आपको ही मिलेगा है..."

यह भी पढ़ें - अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, अब दिल्ली सरकार का क्या होगा? AAP ने बताया आगे का प्लान

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़की प्रियंका गांधी, कहा- चुनाव से पहले इस तरह टारगेट करना...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close