विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

जोधपुर : मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ पुलिस का धरपकड़ अभियान, एमडी ड्रग के साथ दो गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व शहर में पुलिस के द्वारा अवैध मादक पदार्थों और अवैध हथियारों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है.

Read Time: 2 min
जोधपुर : मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ पुलिस का धरपकड़ अभियान, एमडी ड्रग के साथ दो गिरफ्तार
एमडी ड्रग के साथ दो गिरफ्तार

जोधपुर शहर में मादक पदार्थ के खिलाफ पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ के निर्देशों पर चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत जोधपुर कमिश्नरेट की विवेक विहार थाना पुलिस ने 38 ग्राम एमडी (साइकोटरोपिक सब्स्टोन्स) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, भगत की कोठी थाना पुलिस ने भी अभियान के तहत अवैध हथियार रखने के मामले में एक युवक को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है.

7p0nivbo

मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ पुलिस का धरपकड़ अभियान

ये भी पढ़ें- झालावाड़ : 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व शहर में पुलिस के द्वारा अवैध मादक पदार्थों और अवैध हथियारों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है. इस अभियान के तहत पुलिस ने दो युवक सरोज खान और जसराज के कब्जे से 36 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की.

पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों युवकों से नशे की खरीद के संबंध में पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इस ड्रग्स को सप्लाई करने में कौन-कौन मास्टर माइंड शामिल हैं. वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें- झालावाड़ : मिड-डे मील में गिरी छिपकली, 16 बच्चे बीमार, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

इस अभियान के तहत कमिश्नरेट के भगत की कोठी थाना पुलिस ने भी अवैध पिस्तौल के साथ एक युवक गिरफ्तार किया. पुलिस कार्रवाई करते हुए सुनील बिश्नोई के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close