विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

Independence Day 2023: इन अदाकाराओं की तरह ही आप भी स्वतंत्रता दिवस पर हो सकती हैं तैयार 

Independence Day Looks: स्वतंत्रता दिवस के जश्न में देशभक्ति का रंग कपड़ों पर भी दिखने लगता है. यहां देखिए कुछ ऐसे सेलेब्रिटी लुक्स जिनसे आप ले सकती हैं इंस्पिरेशन. 

Read Time: 4 min
Independence Day 2023: इन अदाकाराओं की तरह ही आप भी स्वतंत्रता दिवस पर हो सकती हैं तैयार 
Independence Day Outfit Ideas: स्वतंत्रता दिवस पर आप भी हटके अंदाज में हो सकती हैं तैयार. 

Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस पूरे देश के लिए गर्व और उल्लास का दिन है. इस मौके पर देशभर में अलग-अलग समारोह का आयोजन होता है. चाहे स्कूल और कॉलेज हों या फिर सोसाइटी, ऑफिस या मोहल्ले का चौराहा, स्वतंत्रता दिवस पूरी धूम के साथ मनाया जाता है. इस मौके पर सभी अच्छे से तैयार होकर जाना पसंद करते हैं और कोशिश भी यही रहती है कि वे खूबसूरत नजर आएं. आप भी अगर सबसे हटकर और खूबसूरत नजर आना चाहती हैं तो यहां दिए कुछ सेलेब्रिटी लुक्स (celebrity Looks) से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इन लुक्स में आपको तिरंगे के रंग, हरा, संतरी, सफेद और नीला देखने को मिलेंगे. आप अपनी पसंद के आउटफिट्स क्रिएट करके पहन सकती हैं. 

चेहरे के साथ-साथ हाथ पैरों से भी टैनिंग हटाएगा यह पैक, 15 मिनट में ही दिखने लगता है असर 

स्वतंत्रता दिवस के लिए सेलेब्रिटी आउटफिट आइडिया | Celebrity Outfit Ideas For Independence Day 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और 'बिजली बिजली' फेम पलक तिवारी का यह सिंपल लुक स्वतंत्रता दिवस के लिए परफेक्ट है. पलक ने सफेद रंग का कुरता पहना है जिसपर आसमानी रंग के टैसल्स और डिटेलिंग है. इस आउटफिट की तरह ही आप भी सफेद के साथ कोई कोंट्रास्टिंग रंग वाला कुरता पहन सकती हैं. 

काजोल ने गणतंत्र दिवस पर इस साड़ी पहनी थी. लेकिन, हम सभी जानते हैं कि गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस दोनों के लिए ही आउटफिट्स एक जैसे हो सकते है. काजोल (Kajol) ने संतरी बोर्डर वाली हरे रंग की साड़ी पहनी है. इस साड़ी के साथ उन्होंने संतरी रंग का ही ब्लाउज पहना है जो लुक को कोंप्लिमेंट कर रहा है. वहीं, माथे पर सजी बिंदी पूरे आउटफिट पर चार-चांद लगा रही है. 

स्वतंत्रता दिवस के लिए हिना खान का यह सिंपल और स्टाइलिश कुरता भी परफेक्ट है. हिना अपने इस लुक से पूरी बोहो वाइब्स दे रही हैं. अंगरखा स्टाइल के शॉर्ट वाइट कुर्ते के साथ हिना ने ऑक्सीडाइज चोकर, कड़ा और रिंग पहनी है. 

तिरंगे (Tricolor) के रंगों को एक्ट्रेस मिथिला पालकर ने बखूबी अपने आउटफिट में उतार लिया है. मिथिला के फुल स्लीव वाइट कुरते और उसपर संतरी दुपट्टे के क्या कहने. मिथिला के कुरते पर ग्रीन एंब्रोइडरी भी हो रखी है. अपने लुक को पूरा करते हुए मिथिला ने गोल्ड स्टेटमेंट इयरिंग्स पहने हैं. 

सादगी भरा सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह सफेद सूट स्वतंत्रता दिवस पर पहनने के लिए बेहद अच्छा है. इस सूट पर वाइट लेस का डिजाइन है और इसका कॉटन का दुपट्टा भी देखने में बेहद खूबसूरत है. किसी भी कैजुअल और एलिगेंट लुक के लिए यह आउटफिट परफेक्ट है. 

एक्ट्रेस सोनल चौहान का सफेद एंब्लिश्ड सूट भी स्वतंत्रता दिवस पर पहना जा सकता है. इस सूट के बाजू चूड़ीदार हैं और कलाई तक आते हैं. सूट के साथ नेट का दुपट्टा है जो सूट की एंब्रोइडरी को हल्का ढक भी रहा है और खूबसूरत लुक भी दे रहा है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close