विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

झांसी से चलकर धौलपुर को जाने वाली कई ट्रेन हुईं रद्द, अगले 35 दिनों तक सेवाएं रहेंगी बाधित

धौलपुर स्टेशन से जाने वाले यात्रियों के लिए 35 दिनों तक कुछ ट्रेनों में सफर करना बिल्कुल बंद रहेगा. इनमें श्री धाम एक्सप्रेस, महाकौशल एक्सप्रेस अप और डाउन दोनों ही पूर्ण रूप से बंद रहेगी.

Read Time: 2 min
झांसी से चलकर धौलपुर को जाने वाली कई ट्रेन हुईं रद्द, अगले 35 दिनों तक सेवाएं रहेंगी बाधित
भारतीय रेल (फाइल फोटो)

धौलपुर स्टेशन से जाने वाले यात्रियों के लिए 35 दिनों तक कुछ ट्रेनों में सफर करना बिल्कुल बंद रहेगा. इनमें श्री धाम एक्सप्रेस, महाकौशल एक्सप्रेस अप और डाउन दोनों ही पूर्ण रूप से बंद रहेगी. रेलवे प्रबंधक धौलपुर स्टेशन आरपी मीना ने बताया कि झांसी रेलवे स्टेशन का कार्य पूरा होने के बाद सभी ट्रेनें सुचारू रूप से चालू कर दी जाएगी.

झांसी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर चल रहा है काम

धौलपुर रेलवे स्टेशन पर आने वाली कुछ ट्रेनें 35 दिन के लिए बंद कर दी गई है. धौलपुर रेलवे प्रबंधक आरपी मीना ने बताया कि झांसी रेलवे स्टेशन पर कार्य किया जा रहा है. स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 का लंबाई करण और कोच में वाटरिंग का कार्य किए जाने के चलते झांसी के रास्ते धौलपुर आने वाली कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और कुछ को शॉर्ट टर्न कर दिया है. 

इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को होगी परेशानी

रिपोर्ट के मुताबिक धौलपुर स्टेशन से जाने वाले यात्रियों के लिए 35 दिनों तक कुछ ट्रेनों में सफर करना बिल्कुल बंद रहेगा. इनमें श्री धाम एक्सप्रेस, महाकौशल एक्सप्रेस अप और डाउन दोनों ही पूर्ण रूप से बंद रहेगी. इसके अलावा झांसी से आगरा कैंट के बीच चलने वाली पैसेंजर गाड़ी संख्या 11901, 11902 दोनों को रद्द कर दिया गया है.

कार्य पूरा होने के बाद सभी ट्रेनें सुचारू रूप से चालू होंगी

इसके साथ ही उदयपुर से खजुराहो के बीच चलने वाली इंटरसिटी गाड़ी को आगरा कैंट तक ही चलाया जा रहा है. वहीं, आगरा से खजुराहो के बीच इंटरसिटी को कार्य के चलते बंद कर दिया गया है. रेलवे प्रबंधक धौलपुर स्टेशन आरपी मीना के मुताबिक झांसी रेलवे स्टेशन का कार्य पूरा होने के बाद सभी ट्रेनें सुचारू रूप से चालू कर दी जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close