विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

चलती गाड़ी से अनाज चुराता दिखा कबूतरों का झुंड, Video देख लोगों ने खूब लिए मज़े, आप भी देखें कैसे हुई ये चोरी

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक चलती गाड़ी पर रखे बोरों से कबूतरों का एक समूह अनाज चुरा रहा है.

Read Time: 3 min
चलती गाड़ी से अनाज चुराता दिखा कबूतरों का झुंड, Video देख लोगों ने खूब लिए मज़े, आप भी देखें कैसे हुई ये चोरी
चलती गाड़ी से अनाज चुराता दिखा कबूतरों का झुंड
नई दिल्ली:

कबूतरों को आपने अक्सर छतों पर झुंड में बैठे देखा होगा. अक्सर जब बहुत सी महिलाएं अपने घर की छतों पर अनाज या खाने पीने की चीजों को धूप दिखाने के लिए उन्हें छत पर रख देती हैं, तो कबूतर उसे आकर बिखेर देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक चलती गाड़ी पर रखे बोरों से कबूतरों का एक समूह अनाज चुरा रहा है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गई इस क्लिप को लोगों से मजेदार रिएक्शन मिल रहे हैं.

शिबानी मित्रा नामक यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन में लिखा है, “हैदराबाद के कबूतर एक वर्ग से अलग हैं.” वीडियो की शुरुआत में मित्रा को कैमरे का सामना करते हुए दिखाया गया है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, कोई कबूतरों को चलती गाड़ी पर अनाज की बोरियों पर हमला करते हुए देख सकता है.

देखें Video:

हालांकि यह वीडियो कुछ समय पहले ही शेयर किया गया था, लेकिन यह अभी भी ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इसे 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोग कमेंट सेक्शन में अपने विचार भी शेयर कर रहे हैं. एक ने मजाक में कहा, "अनाज चोरी की कार." दूसरे ने कहा, "'राशन पर हमला'."

तीसरे ने लिखा, ग्राहक: आपका क्या मतलब है कि आप चोर को नहीं पहचान सकते? ड्राइवर: कैसे बोलूं इसे कि, वे सभी एक जैसे दिखते हैं.'' चौथे ने लिखा, “पाइरेट्स ऑफ हैदराबाद.” पांचवें ने एक ग्राहक की भावनाओं को दोहराया और लिखा, "ग्राहक: मेरा बाकी 5 किलोग्राम राशन कहां है?" इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close