विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: घर जाने के लिए बस नहीं मिली तो बस स्टैंड से रोडवेज बस चुरा ले गया शख्स

सादुलपुर में नशे में धुत्त एक शख्स को जब घर जाने के लिए बस नहीं मिली तो राजस्थान रोडवेज की बस चोरी करके घर ले गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan: घर जाने के लिए बस नहीं मिली तो बस स्टैंड से रोडवेज बस चुरा ले गया शख्स

Churu Sadulpur News: चूरू जिले के सादुलपुर शहर के बस स्टेण्ड पर काउंटर नंबर दो पर खड़ी चूरू आगार में राजस्थान परिवहन निगम की रोड़वेज बस को शनिवार रात्रि को कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया. घटना की सूचना मिलते ही परिवहन निगम विभाग में हड़कंच गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई . पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी कर बस की तलाश शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लगभग दो घंटे बाद ही चोरी हुई बस को ददरेवा बस स्टैंड के पास से बरामद कर लिया तथा आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

घर जाने के लिए नहीं मिला वाहन तो बस चुरा ली 

सहायक उप निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि, सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने नाकाबंदी की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बस ददरेवा बस स्टैंड के नजदीक से बरामद कर आरोपी ददरेवा निवासी रमेश कुमार धाणक उम्र 21 साल को गिरफ्तार किया है. आरोपी रमेश कुमार ट्रक चालक है और शनिवार रात को वह लुधियाना से ट्रेन में सवार होकर सादुलपुर आया था. रेलवे स्टेशन से बाहर आकर उसने शराब पी और बस स्टैंड पहुंचा. जहां ददरेवा जाने की के लिए किसी वाहन का इंतजार करने लगा. लेकिन वाहन नहीं मिला तो रमेश को गुस्सा आ गया और वापस बस स्टैंड पहुंच कर काउंटर नंबर दो पर खड़ी राजस्थान परिवहन निगम की बस में चढ़कर अपने पास किसी ट्रक की चाबी से बस को स्टार्ट कर लिया और ददरेवा के लिए रवाना हो गया.

घर पहुंचने से पहले ही पुलिस ने पकड़ा 

लेकिन ददरेवा पहुंचते ही पुलिस भी पहुंच गई और घर पहुंचने की बजाय आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. राजस्थान रोड़वेज चूरू आगार के मुकेश कुमार तथा चालक विनोद कुमार नायक उम्र 49 साल निवासी गोठया बड़ी ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि वह राजस्थान रोड़वेज में चालक पद कर कार्यरत है तथा राजगढ चूरू के बीच राजस्थान परिवहन निगम की बस को चलाता है. रात्रि विश्राम राजगढ में होता है. 17 फरवरी की रात्रि को दो बजे उसने अपनी बस को राजगढ बस स्टेण्ड के बूथ नम्बर-2 पर लगाकर वह बस में सो रहा था. तभी 18 फरवरी को सुबह 5 बजे वापस आया तो देखा कि बूथ पर खड़ी उसकी राजस्थान रोड़वेज की बस नहीं मिली. जिस पर इधर-उधर तलाश की और थाने में सूचना दी. मिली सूचना पर राजगढ थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चोरी हुई राजस्थान रोड़वेज की बस को ददरेवा से बरामद कर लिया गया . पुलिस ने मामला दर्ज कर जान शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: लोकसभा चुनावः सचिन पायलट का वो फार्मूला, जिसे अपनाकर राजस्थान में भाजपा को टक्कर दे सकती है कांग्रेस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close