विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

महिला का टैलेंट देख रह जाएंगे हैरान, बिना अटके 6 भाषाओं में कर सकती है बात - देखें Video

वीडियो में महिला को हिंदी, बंगाली, असमिया, कोरियाई, जापानी और अंग्रेजी में अपना परिचय देते हुए दिखाया गया है.

Read Time: 3 min
महिला का टैलेंट देख रह जाएंगे हैरान, बिना अटके 6 भाषाओं में कर सकती है बात - देखें Video
महिला का टैलेंट देख रह जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

नई भाषा सीखना और उसमें महारत हासिल करना एक चुनौतीपूर्ण कार्य हो सकता है. लेकिन जापान में रहने वाली एक भारतीय महिला ने एक, दो या तीन नहीं बल्कि छह भाषाओं में महारत हासिल कर ली है! उन्होंने इन भाषाओं को बोलते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. उनकी इस क्लिप ने कई लोगों को प्रभावित किया है.

वीडियो में महिला को हिंदी, बंगाली, असमिया, कोरियाई, जापानी और अंग्रेजी में अपना परिचय देते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @krilovee._ ने शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बहुभाषी भारतीय लड़की."

देखें Video:

इस पोस्ट को 10 अगस्त को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे 14.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. उनके हुनर ​​से कई लोग प्रभावित हुए.

एक शख्स ने लिखा, "वाह, मैं भी एक बंगाली लड़की हूं. भारत पश्चिम बंगाल से आपको प्यार." दूसरे ने कहा, "बंगाली और अन्य भाषाओं में भी बहुत अच्छा कहा." तीसरे ने पोस्ट किया, "मैं तुम्हें देखकर सचमुच हैरान हूं. मुझे लगा कि तुम जापानी हो. कोलकाता से प्यार."

चौथे ने लिखा, "आपकी आवाज बहुत खूबसूरत है. मैं पहली बार आपका यह वीडियो देख रहा हूं और फिर मैंने आपको फॉलो किया." पांचवें ने कमेंट किया, "मैं कोरियाई और जापानी को छोड़कर सब कुछ समझता हूं."

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

यह पहली बार नहीं है कि किसी ने अलग-अलग भाषाएं बोलने के अपने कौशल से लोगों को प्रभावित किया हो. इससे पहले एक शख्स ने पांच अलग-अलग भाषाओं में केसरिया गाना गाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर कुश ने शेयर किया है, जिन्हें हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु और तमिल में गाना गाते देखा जा सकता है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close