विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का Yellow Alert, मौसम विभाग का नया पूर्वानुमान

Rajasthan Weather:राजस्थान में पिछले 24 घंटे में कई जिलों बारिश हुई. पाली में बारिश की वजह से छज्जा गिरने भाई-बहन की मौत हो गई. मौसम विभाग ने बारिश का नया अपडेट जारी किया है. 

Read Time: 2 mins
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का Yellow Alert, मौसम विभाग का नया पूर्वानुमान
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan Weather: जयपुर मौसम वैज्ञानिक के अनुसार बाड़मेर के सेड़वा में 26 जून को 7 सेंटीमीटर बारिश हुई. इसके अलावा दौसा, भरतपुर, जयपुर और बाड़मेर में झमाझम बारिश हुई. मौसम विभाग ने राजस्थान के 6 जिलों में बारिश का Yellow Alert जारी किया है. 

इन जिलों में भारी बारिश का Yellow अलर्ट 

राजस्थान के भरतपुर, धौलपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, जयपुर और दौसा में बारिश का Yellow अलर्ट जारी किया है. इन जिलों में आंधी के साथ भारी बारिश की संभावना है. आकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई है. 

बीकानेर में अधिकतम तापमन 43 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया 

बीकानेर में अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस, गंगानगर में 42.3 डिग्री सेल्सियस, फतेहपुर में 42 डिग्री सेल्सियस, जैसलमेर में 41.7 डिग्री, जोधपुर में 41.2 डिग्री, चूरू में 40.9 डिग्री, पिलानी में 40.8 डिग्री और राज्य के अन्य सभी प्रमुख स्थानों पर तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से नीचे दर्ज किया गया है. 

भरतपुर और धौलपुर में तेज हवा के साथ बारिश, सड़कों पर भरा पानी 

भरतपुर जिले में दोपहर बाद तेज बारिश हुई. तेज हवा और बादलों की गर्जना के साथ करीब एक घंटे तक झमाझम बारिश हुई. धौलपुर शहर में तेज बारिश हुई.  बारिश का दौर करीब 30 मिनट तक चला.  इस दौरान शहर की सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया.  झुंझुनूं में भी तेज हवा के साथ अच्छी बारिश हुई.  उदयपुर शहर में शाम को मौसम बदला गया.  4 बजे के करीब शहर के कई क्षेत्रों में अच्छी बारिश हुई.  इससे लोगों को तेज बारिश से राहत मिली.  

यह भी पढ़ें: CM भजनलाल ने ओम बिरला समेत कई केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, जानें किन मुद्दों पर हुई बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG Semi Final: भारत-इंग्लैंड के बीच टी20 विश्वकप का सेमीफाइनल मैच आज, जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का Yellow Alert, मौसम विभाग का नया पूर्वानुमान
Rajasthan CM Bhajanlal Sharma will transferred increased amount of Social Security Pension Scheme to the account of pensioners
Next Article
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में आज जारी होगी बढ़ी हुई राशि, सीएम झुंझुनूं से देंगे सौगात
Close
;