विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

कांग्रेस ने राजस्थान के लिए 29 सदस्यीय प्रदेश चुनाव समिति का गठन किया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को इस समिति में स्थान दिया गया है.

Read Time: 2 min
कांग्रेस ने राजस्थान के लिए 29 सदस्यीय प्रदेश चुनाव समिति का गठन किया
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को राजस्थान के लिए 29 सदस्यीय प्रदेश चुनाव समिति का गठन किया जिसकी अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को इस समिति में स्थान दिया गया है.

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए चुनाव समिति के गठन को स्वीकृति प्रदान की. इसमें मोहन प्रकाश, जितेंद्र सिंह, रघुवीर मीणा और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को स्थान दिया गया है.

कांग्रेस ने अपनी तेलंगाना इकाई के लिए भी प्रदेश चुनाव समिति का गठन किया जिसकी अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख रेवंत रेड्डी करेंगे. तेलंगाना की चुनाव समिति में उत्तम कुमार रेड्डी, मोहम्मद अजहरुद्दीन और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है. इसमें कुल 26 सदस्य और कई अन्य पदेन सदस्य शामिल हैं. राजस्थान और तेलंगाना में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close