विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

भीषण सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

दोनों परिवार रविवार सुबह धौलपुर से खाटू श्याम के दर्शन के लिए अपनी गाड़ी से रवाना हुए थे.दर्शन कर वापिस लौटते समय रूपवास भरतपुर मार्ग पर धौलपुर की तरफ से आ रही बस से टकरा गए.

Read Time: 3 min
भीषण सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
हादसे की शिकार हुई स्विफ्ट डिजायर कार
Bharatpur:

जिले के रूपवास थाना क्षेत्र के रूपवास-भरतपुर राज्य मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसे में दो परिवारों के 6 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक दोनों परिवारों के करीब 9 लोग खाटू श्याम के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे. हादसा उस वक्त हुआ जब देर रात करीब 1 बजे गायों को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी. 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को रूपवास कस्बे के अस्पताल में भर्ती कराया, जंहा चिकित्सकों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया और तीन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. एएसआई शिवराम यादव ने बताया मृतक धौलपुर जिले के थाना निहालगंज स्थित मिडबे होटल के पीछे और सदर थाना क्षेत्र के गांव खरगपुर निवासी हैं.

दोनों परिवार रविवार सुबह धौलपुर से खाटू श्याम के दर्शन के लिए अपनी गाड़ी से रवाना हुए थे जो दर्शन कर वापस लौटते समय रूपवास भरतपुर मार्ग पर धौलपुर की तरफ से आ रही बस से टकरा गए. बताया जा रहा है कि बस के सामने अचानक से कई गाय आ गयी, जिसको बचाने के चक्कर में सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में टक्कर मार दी. 
pj8ndrl8

अस्पताल में जुटे परिजन

इस भीषण हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतकों की पहचान धौलपुर जिले के थाना निहालगंज के मिडवे होटल के पीछे निवासी हरेंद्र पुत्र हेतराम, ममता पत्नी हरेंद्र, जाहन्वी पुत्री हरेंद्र और सदर थाना क्षेत्र के गांव खरगपुर निवासी संतोष पुत्र सोवरन, सुधा पत्नी संतोष, अनुज पुत्र संतोष के रूप में हुई. दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार एक ही गाड़ी में सवार होकर दर्शन करने के लिए गए थे. बस का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close