विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Police Holi: होली के जश्न में डूबा राजस्थान पुलिस महकमा, SP ने जमकर किया डांस, जयपुर कमिश्नरेट में उड़ रहा खूब गुलाल

Holi 2024: परंपरा के अनुसार, होली के अगले दिन पूरा पुलिस महकमा एक साथ होली मनाता है. हर जिले में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, जिसमें डीजीपी से लेकर सिपाही तक सब शामिल होते हैं, और जमकर जश्न मनाते हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan Police Holi: होली के जश्न में डूबा राजस्थान पुलिस महकमा, SP ने जमकर किया डांस, जयपुर कमिश्नरेट में उड़ रहा खूब गुलाल
भरतपुर एसपी ने साथी पुलिसकर्मियों के साथ खेली होली

Police Holi Celebration: होली के एक दिन बाद आज राजस्थान में सभी पुलिसकर्मी धुलंडी मना रहे हैं. जयपुर, भरतपुर, जोधपुर समेत प्रदेश के हर जिले में पुलिसकर्मियों की होली के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं, जिसमें आईजी, कमिश्नर, एसपी से लेकर थानेदार और सिपाही तक, सब शामिल हुए हैं. इस दौरान सब एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं और डीजे पर नाच गा रहे हैं. 

होली के दिन पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी की थी, ताकि लोग शांति से होली का त्यौहार मना सकें. लेकिन आज सुबह 9:30 बजे पुलिसकर्मी के होली की शुरुआत हो गई है. पुलिस के तमाम आला अधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं. डीजी, एडीजी, कमिश्नर, आईजी से लेकर कप्तान और दरोगा जी तक होली के जश्न में डूबे हुए हैं. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस महानिदेशक यूआर साहू शामिल रहे. वहीं जोधपुर में भी पुलिसकर्मियों की होली आज पुलिस लाइन में खेली जा रही है. पुलिस जवान और और अधिकारी एक साथ डीजे की धुन पर नाचते गाते होली के जश्न में डूबे हैं. 

टोंक जिले से भी पुलिसकर्मियों के होली खेलने की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें पुलिस लाइन में जवान डीजे पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. जिलेभर के पुलिस अधिकारी इस वक्त पुलिस लाइन में चल रहे इस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. सभी रंग और गुलाल उड़ा रहे हैं और गानों पर जमकी थिरक रहे हैं.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close