विज्ञापन

ACB Action: बालोतरा में जिला कलेक्ट्रेट के कर्मचारी कर रहे रिश्वत का खेल, 18 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया बाबू

बालोतरा में जोधपुर एसीबी स्पेशल यूनिट ने बुधवार को कार्रवाई की. एसीबी की टीम ने जिला कलेक्ट्रेट के बाबू को ट्रैप किया और 18 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

ACB Action: बालोतरा में जिला कलेक्ट्रेट के कर्मचारी कर रहे रिश्वत का खेल, 18 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया बाबू

ACB Action: राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) लगातार सरकारी महकमों में कार्रवाई कर रही है. बुधवार (25 सितंबर) को जहां सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय में रेड की और अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी के पद पर तैनात रामकिशन कुम्हार को 5000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. वहीं अब बालोतरा में भी एसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है. जिसमें जिला कलेक्ट्रेट में कार्यरत बाबू को गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि बालोतरा में जोधपुर एसीबी स्पेशल यूनिट ने बुधवार को कार्रवाई की. एसीबी की टीम ने जिला कलेक्ट्रेट के बाबू को ट्रैप किया और 18 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

कोर्ट से राहत दिलाने के नाम पर मांगी थी रिश्वत

एसीबी की टीम ने आरोपी UDC बाबू शैतानराम को बालोतरा पुलिस थाने में लाकर पूछताछ कर रही है. वहीं बताया जा रहा है कि एसीबी डीएसपी गोवर्धनराम के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है. बताया गया कि  परिवादी जब्बर सिंह राजपुरोहित जो इटवाया सिवाना का रहने वाला है. उसने शिकायत दी थी कि डोली की जमीन परिवादी के नाम से ट्रांसफर करवाने के एवज में रिश्वत मांगा जा रहा है. कोर्ट के लोक अभियोजक से मामले में राहत दिलाने की एवज में रिश्वत लेने की बात सामने आई है.

एक साल से परिवादी से लिया जा रहा था पैसा

बताया गया कि परिवादी से 1 साल इस मामले में पैसा लिया जा रहा था. मामला जब जालोर कोट में आया तो उसे राहत दिलाने के लिए रिश्वत मांगी गई. वहीं परिवादी की शिकायत पर जोधपुर एसीबी टीम को शिकायत मिलने के बाद इसका सत्यापन किया गया तो उस वक्त भी 5 हजार की राशि ली गई. वहीं बालोतरा जिला कलेक्ट्रेट में कार्यरत बाबू शैतानराम को ट्रैप किया गया. जिसके बाद 18 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया.

अब इस मामले में एसीबी की टीम बालोतरा पुलिस स्टेशन में आरोपी बाबू से पूछताछ कर रही है. वहीं अब पता लगाया जा रहा है कि इस मामले में कौन-कौन जुड़ा है. वहीं अब आरोपी बाबू की संपत्ति की भी जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 5 हजार की रिश्वत लेते हुए अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
संजीवनी घोटाला: राजस्थान हाईकोर्ट से गजेंद्र सिंह शेखावत को क्लीन चिट, केंद्रीय मंत्री बोले- गहलोत ने पुत्र मोह में मुझे फंसाया
ACB Action: बालोतरा में जिला कलेक्ट्रेट के कर्मचारी कर रहे रिश्वत का खेल, 18 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया बाबू
Banswara district Sompura village hundred of problem  Funeral difficult
Next Article
आजादी के 77 साल बाद भी सैंकड़ों मूलभूत समस्याओं से जूझ रहा राजस्थान का यह गांव, जान जोखिम में डालकर किया जाता है अंतिम संस्कार
Close