विज्ञापन

ACB Raid in Rajasthan: आय से अधिक संपत्ति मामले में ACB का बड़ा एक्शन, DSO जयमल राठौड़ के ठिकानों पर चल रही रेड

ACB Raid in Udaipur: एसीबी की जांच में आरोपी जयमल सिंह राठौड़ कई प्लॉट, मकान, होटल और लग्जरी गाड़ियों का मालिक निकला है. उसने अवैध तरीके से कमाया हुआ पैसा कई जगहों पर इन्वेस्ट भी कर रखा है.

ACB Raid in Rajasthan: आय से अधिक संपत्ति मामले में ACB का बड़ा एक्शन, DSO जयमल राठौड़ के ठिकानों पर चल रही रेड
दस्तावेज खंगालते एसीबी अधिकारी.

Rajasthan News: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को राजस्थान के जयपुर, उदयपुर और डूंगरपुर जिले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत मिलने के बाद डिविजनल कंज्यूमर प्रोटेक्शन ऑफिसर जयमल सिंह के ऑफिस और घर पर ACB ने छापेमारी की, जो इस वक्त भी जारी है. एसीबी की टीम फिलहाल सरकारी अधिकारी के घर पर दस्तावेजों को खंगाल रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

कई प्लॉट, मकान, होटल और लग्जरी गाड़ियों का मालिक

जयमल सिंह पर आरोप है कि उन्होंने राजकीय सेवा में रहते हुए आय से अधिक परिसम्पत्तियां अर्जित की हैं. एक अंजान शख्स ने इसकी शिकायत एसीबी से की थी, जिसके बाद गोपनीय तरीके से शिकायत का वेरिफिकेशन कराया गया. इस जांच में सामने आया कि जयमल सिंह राठौड़ के उदयपुर, राजसमन्द में बहुत सारे प्लॉट, मकान, होटल, लक्जरी गाड़ियां हैं. उनसे कई जगहों पर पैसा निवेश भी कर रहा है. इसी के चलते जयमल राठौड़ के खिलाफ एसीबी ने कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद एसीबी ने की छापेमारी

एसीबी ने आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज करते हुए जयमल सिंह के उदयपुर स्थित सरदारपुरा मकान नं. 19, होटल मान विलास रिसोर्ट (जय विलास होटल एण्ड रिसोर्ट) सीसारमा तहसील गिरवा और उसके आफिस पर रेड की है. इसके सर्च के लिए कोर्ट से पहले ही अनुमति ले ली गई है. यह रेड आज देर शाम तक जारी रहने की उम्मीद है. कार्रवाई पूरी होने के बाद ही इस मामले में एसीबी खुलासा करेगी.

ये भी पढ़ें:- भजनलाल सरकार ने दिया दिवाली का तोहफा, मंत्रालयिक कर्मचारियों का ग्रेड पे बढ़ाया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
झुंझुनू से राजेन्द्र गुढ़ा ने निर्दलीय ठोकी ताल, बोले- भाजपा और कांग्रेस ने झुंझुनू की उपेक्षा की है 
ACB Raid in Rajasthan: आय से अधिक संपत्ति मामले में ACB का बड़ा एक्शन, DSO जयमल राठौड़ के ठिकानों पर चल रही रेड
Story of Rajcomp GM Chhatrapal Singh, bike worth Rs 25 lakh and flat worth crores; ACB made revelations
Next Article
करोड़पति निकला राजकॉम्प का GM: प्रॉपटी छिपाने के लिए नकली आधार कार्ड बनवाया, पत्नी-बच्चे के खाते से करता था खर्च
Close