विज्ञापन
Story ProgressBack

कुमार विश्वास की पत्नी मंजू शर्मा से पूछताछ कर रहे एसीबी के अधिकारी, जानें क्या है पूरा मामला?

RPSC Member Manju Sharma: एडिशनल एसपी ने बताया कि उनके यहां पर परिवादी विकास कुमार के द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें पूर्व घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयर मेन  गोपाल केसावत सहित 3 अन्य  गिरफ्तार किए गए थे. इस संबंध में मंगलवार को संगीता आर्य के निवास स्थान पर उनसे पूछताछ की गई और आज मंजु शर्मा से भी इस विषय में पूछताछ की जा रही है.

Read Time: 3 min
कुमार विश्वास की पत्नी मंजू शर्मा से पूछताछ कर रहे एसीबी के अधिकारी, जानें क्या है पूरा मामला?
कवि कुमार विश्वास की पत्नी और आरपीएससी सदस्य मंजू शर्मा (फाइल फोटो)

Kumar Biswas's Wife Interrogation: कवि कुमार विश्वास की पत्नी और आरपीएससी सदस्य मंजू शर्मा से एसीबी की टीम आज आरपीएससी कार्यालय में पूछताछ शुरू कर रही. एससीबी टीम कथित 18 लाख रुपए रिश्वत मामले में मंगलवार शाम को आरपीएससी मेंबर संगीता आर्य से उनके सरकारी बंगले पर पूछताछ के बाद उनके बयान दर्ज किए थे.

एसीबी जयपुर के एडिशनल एसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ टीम बुधवार सुबह 10 बजे के बाद आरपीएससी सदस्य और कवि कुमार विश्वास की पत्नी मंजु शर्मा के कार्यालय पहुंची, जहां बंद कमरे में उनसे 18 लाख रुपए के कथित रिश्वत मामले में पूछताछ कर रही है.

दरसअल, मामला पूर्व घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयर मेन गोपाल केसावत द्वारा 18 लाख रुपए रिश्वत लेने का है. एसीबी में दर्ज 193 / 23 के संबंध में आज एसीबी की टीम आरपीएससी सदस्य संगीता आर्य के निवास स्थान पर गए, जहां पूछताछ के बाद उनका बयान दर्ज किया गया.

एडिशनल एसपी ने बताया कि उनके यहां पर परिवादी विकास कुमार के द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें पूर्व घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयर मेन  गोपाल केसावत सहित 3 अन्य  गिरफ्तार किए गए थे. इस संबंध में मंगलवार को संगीता आर्य के निवास स्थान पर उनसे पूछताछ की गई और आज मंजु शर्मा से भी इस विषय में पूछताछ की जा रही है. 

अधिशासी अधिकारी भर्ती परीक्षा में रिश्वत लेने के आरोप 

वर्ष 2023 के जुलाई महीने में घुमंतू बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष गोपाल केसावट सहित चार आरोपियों को साढे 18 लाख रुपए लेने के मामले में एसीबी ने गिरफ्तार किया था. एसीबी ने आरपीएससी की ओर से आयोजित अधिशासी अधिकारी भर्ती परीक्षा में भर्ती करने के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में केसावत सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था.

रिश्वत प्रकरण में एसीबी डा. मंजू शर्मा से कर रही है  पूछताछ

अनुसंधान में आयोग सदस्य संगीता आर्य का नाम सामने आने पर एसीबी की टीम मंगलवार को आयोग सदस्य डॉक्टर संगीता आर्य के निवास पर पहुंची. टीम ने आयोग सदस्य से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए. इसी प्रकरण में अब एसीबी की टीम बुधवार को आयोग की अन्य सदस्य डॉक्टर मंजू शर्मा से भी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-संसद में PM मोदी के दिए भाषण के मुरीद हुए कुमार विश्वास, बोले, अद्धभुत वक्ता है प्रधानमंत्री मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close