विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव के लिए प्रशासनिक तैयारी शुरू, तीन राज्यों के सीनियर अफसरों ने की चर्चा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों की मीटिंग भी शुरू हो गई है. शुक्रवार को राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा के सीनियर अफसरों ने चुनाव को लेकर एक हाई लेवल मीटिंग की है.

Read Time: 2 min
लोकसभा चुनाव के लिए प्रशासनिक तैयारी शुरू, तीन राज्यों के सीनियर अफसरों ने की चर्चा
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान, यूपी और हरियाणा के अधिकारियों की हाईलेवल मीटिंग.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारी शुरू हो गई है. भाजपा, कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलों के साथ-साथ चुनाव आयोग और प्रशासनिक अधिकारियों की तैयारी भी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के वरीय अधिकारियों की एक हाईलेवल मीटिंग हुई. यह मीटिंग मथुरा में हुई. जहां तीनों राज्यों के सीनियर ऑफिसर मौजूद थे. 

मिली जानकारी के अनुसार गोवर्धन के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस स्थित सभागार में यह बैठक आयोजित की गई. जिसमें यूपी, राजस्थान और हरियाणा के एडीजी-एसएसपी सहित आलाधिकारियों ने अपराध, सुरक्षा जैसे मुद्दों पर की चर्चा की गई. 

लोकसभा चुनावों को लेकर अब पुलिस की तैयारियां भी शुरू हो गई है. गोवर्धन में इंटर स्टेट हाई लेवल बैठक आयोजित की गई. जिसमें यूपी, राजस्थान और हरियाणा के एडीजी, एसपी सहित आलाधिकारियों ने अपराध, सुरक्षा जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई है.

हाईलेवल मीटिंग में शामिल तीनों जिलों के अधिकारी.

हाईलेवल मीटिंग में शामिल तीनों जिलों के अधिकारी.


उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के आईपीएस अधिकारियों की हाई लेवल इंटर स्टेट बैठक, गोवर्धन के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस स्थित सभागार में आयोजित की गई. जिसमें उत्तर प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा के बॉर्डर पर लगने वाले जोन, रेंज के अधिकारी मौजूद रहे.

इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इंटर स्टेट, बॉर्डर के जनपदों के अधिकारियों का सामंजस बैठाना है. जिससे अपराधियों और अपराध को रोका जा सके. सभी अधिकारियों ने अपने अपने स्टेट के जनपदों के बारे में जानकारी शेयर करते हुए अपराध को रोकने और अपराधियों के खिलाफ मुहिम चलाने पर चर्चा की.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा में मंथन शुरू, कई प्रत्याशी बदलने की भी चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close