विज्ञापन
Story ProgressBack

महेंद्रजीत सिंह मालविया के बाद अब पत्नी रेशम मालविया भी छोड़ेंगी कांग्रेस, आज होंगी बीजेपी में शामिल

बासंवाड़ा जिला प्रमुख रेशम मालवीया ने दो दिन पूर्व ही इस्तीफा कांग्रेस से दिया था और आज कुशलबाग मैदान में आयोजित बीजेपी की आमसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के सामने रेशम मालवीया भाजपा ज्वाइन करेंगी.

Read Time: 3 min
महेंद्रजीत सिंह मालविया के बाद अब पत्नी रेशम मालविया भी छोड़ेंगी कांग्रेस, आज होंगी बीजेपी में शामिल
महेंद्रजीत सिंह मालवीया और पत्नी रेशम मालवीया (फाइल फोटो)

Resham Malviya Will Join BJP: कांग्रेस दिग्गज नेता रहे महेंद्र जीत सिंह मालवीया के भाजपा में जाने के बाद अब उनकी पत्नी और बांसवाड़ा से कांग्रेस जिला प्रमुख रेशम मालवीया भी आज भाजपा ज्वाइन करने जा रही है. लोकसभा चुनाव से पूर्व राजस्थान कांग्रेस के लिए इसे एक बड़ा झटका इसलिए माना जा रहा है, क्योंकि रेशमी मालवीया के साथ करीब 100 कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

बासंवाड़ा जिला प्रमुख रेशम मालवीया ने दो दिन पूर्व ही इस्तीफा कांग्रेस से दिया था और आज कुशलबाग मैदान में आयोजित बीजेपी की आमसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के सामने रेशम मालवीया भाजपा ज्वाइन करेंगी.

गौरतलब है भाजपा की ओर से शहर के कुशलबाग मैदान में लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया के समर्थन में एक आमसभा का आयोजित किया जा रहा है, जिसमें मालवीया की पत्नी रेशम मालवीया समेत कई और कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे.बांसवाड़ा और डूंगरपुर के कार्यकर्ता शामिल होंगे.

कुशलबाग मैदान में आयोजित आमसभा में कई कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल होंगे. इनमें बिछीवाड़ा प्रधान देवराम रोत, पूर्व प्रधान लक्ष्मण कोटेड, पूर्व प्रधान महेंद्र बरजोड़, सरपंच संघ अध्यक्ष लीलाराम वरहात सहित करीब 100 कांग्रेसी शामिल हैं.

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह मौजूद रहेंगे वहीं, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कोविड़ पॉजिटिव होने के कारण से वह वीडियो कॉन्फ्रेंस से इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इससे पूर्व, भाजपा कार्यालय में भाजपा नेता पूर्व मंत्री धनसिंह रावत ने सैंकड़ों अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई थी.

पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा पर डूंगरपुर -बांसवाड़ा में कांग्रेस को तोड़ने के गंभीर आरोप लगाते हुए रेशम मालवीया ने कहा कि पिछली बार जब वो लोकसभा में खड़ी हुई थी, तो उस समय पूर्व मंत्री अर्जुन बामनिया, ताराचंद भगोरा ने मिलकर उन्हें हराने का काम किया. उन्होंने कहा, भगोरा ने गुटबाजी और पार्टी को खत्म करने का काम किया, जिस वजह से चोरासी में एमएलए के लिए खड़े हुए तो जमानत जब्त हो गई,आगे देखते जाओ होता है क्या ?

उधर, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने महेंद्रजीत सिंह मालवीया पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें (मालवीया) पार्टी ने सब कुछ दिया. एआईसीसी के मेंबर से लेकर विधायक, मंत्री, सांसद ओर सभी बड़े पद दिए, लेकिन वो ईडी के डर सहन नही कर सके और भाजपा में चले गए.

भगोरा ने कहा, भाजपा के लोग भी अब तो सोच रहे है कि कांग्रेस में रहते उन्होंने काफी लोगों को तंग किया, तो ऐसे बुरे दिन भाजपा में भी आने वाले है. उन्होंने दावा किया की इस बार डूंगरपुर- बांसवाड़ा के साथ ही देश में कांग्रेस की जीत होगी और लोकसभा में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें-13 दिन पहले भाजपा में शामिल हुए, 13 महीने सांसद रहे मालवीया की 13 मार्च को फिर खुलेगी किस्मत? जानें 13 अंकों का दिलचस्प संयोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close