विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

अजमेरः कांग्रेस कार्यकताओं में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, थाने पहुंचा मामला

राजस्थान चुनाव को लेकर कांग्रेस टिकट के दावेदारों से आवेदन मांग रही है. लेकिन इस आवेदन के दौरान कई जगह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प की घटनाएं भी सामने आई है. बुधवार को अजमेर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट हो गई.

Read Time: 3 min
अजमेरः कांग्रेस कार्यकताओं में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, थाने पहुंचा मामला
अजमेर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भिंड़त.

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर है. पूरे प्रदेश से विधानसभा उम्मदीवारों के चयन की तैयारी शुरू हो गई है. इसके लिए पार्टी द्वारा टिकट के दावेदारों के आवेदन मांगे जा रहे हैं. इसी सिलसिले में बुधवार को अजमेर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे गए. लेकिन इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट हो गई. कांग्रेस के कार्यकर्ता एक-दूसरों पर लात-घूंसे बरसाते नजर आए, जिसका वीडियो भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल बुधवार को अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक अ और ब के कार्यकर्ताओं से गंज स्थित जनकपुरी समारोह स्थल में आवेदन लिए जा रहे थे, इसी दौरान कांग्रेसियों में जमकर लात-घूंसे चले. मिली जानकारी के अनुसार आरटीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौर के समर्थक माने जाने वाले मनोनीत पार्षद सर्वेश पारीक और डीसीसी के निवर्तमान महासचिव शिव बंसल के बीच पुराने विवाद के चलते मारपीट हो गई. 

सर्वेश पारीक और शिव बंसल के समर्थकों में मारपीट

मारपीट के वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरीके से सर्वेश पारीक और शिव बंसल के समर्थक आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं. डीसीसी के निवर्तमान महासचिव शिव बंसल के बेटे ने कांग्रेसी पार्षद नारद गुर्जर और मनोनीत पार्षद सर्वेश पारीक से कहा कि अजमेर उत्तर विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष आपके द्वारा सही नहीं चुने गए इस बात से नाराज नारद गुर्जर और सर्वेश पारीक ने शिव बंसल के समर्थक को के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

पुलिस से शिकायत करने पहुंचे दोनों गुट के लोग 

कुछ ही देर में दोनों के समर्थक आपस में उलझते नजर आए और एक-दूसरे पर घूंसे और थप्पड़ बरसाने लगे. वहां मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी दोनों ही गुटों के लोगों में बीच-बचाव करते नजर आए. मगर लात-घूसे लगातार चलते रहे. बताया जा रहा है कि अजमेर उत्तर विधानसभा से आरटीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौर का आवेदन पार्षद नवरात्र गुर्जर और सर्वेश पारीक भी लेकर आए थे, वहीं शिव बंसल का आवेदन भी दिया गया था.

गौरतलब है अजमेर उत्तर विधानसभा के प्रभारी मुकुल गोयल ने गंज स्थित जनकपुरी में आवेदन लिए थे. झगड़ा होने के कुछ देर बाद दोनों ही गुटों के लोग परस्पर शिकायत देने गंज पुलिस थाने पहुंचे हैं. अब देखना है कि पुलिस मारपीट के इस मामले में क्या कार्रवाई करती है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close