विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: राजस्थान के अजमेर में यात्रियों से भरी स्लीपर बस अचानक पलटी, 36 लोग घायल, 9 की हालत गंभीर

Kishangarh Sleeper Bus Accident: ये सड़क हादसा अजमेर जिले के किशनगढ़ में बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र में हुआ. एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, और फिर मामले की जांच में जुट गई.

Read Time: 2 mins
Road Accident: राजस्थान के अजमेर में यात्रियों से भरी स्लीपर बस अचानक पलटी, 36 लोग घायल, 9 की हालत गंभीर
अजमेर के किशनगढ़ में स्लीपर बस दुर्घटनाग्रस्त.

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर (Ajmer) जिले में बुधवार रात बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. किशनगढ़ (Kishangarh) में अनियंत्रित होकर एक स्लीपर बस अचानक पलट गई. इस हादसे में बस में सवार करीब 36 लोग घायल हो गए, जिन्हें लहूलुहान हालत में इलाज के लिए तुरंत राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल (Y.N. Hospital) में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की टीम तुरंत घायलों का इलाज करने में जुट गई. इस हादसे में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन 9 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

अहमदाबाद से कानुपर जा रही थी बस 

इस सड़क हादसे की सूचना किसी ने कंट्रोल रूम फोन करके दी, जिसके बाद बांदरसिंदरी मदनगंज रूपनगढ़ शहर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. थाना प्रभारी घनश्याम सिंह सहित पुलिस के जवानों ने मिलकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की, और फिर एक्सीडेंट की जांच करने में जुट गई. थाना प्रभारी ने बताया कि ये श्रीनाथ ट्रैवल्स की बस है जो अहमदाबाद से कानपुर की ओर जा रही थी. सुबह-सुबह यह सड़क हादसे का शिकार हो गई. बस में सवार 9 लोगों की हालत गंभीर होने पर अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में शिफ्ट किया गया है, जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज जारी है.

30 यात्रियों को मिली अस्पताल से छुट्टी

बांद्रा सिंदरी थाना प्रभारी घनश्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में घायल करीब 30 यात्रियों को यज्ञ नारायण अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर चिकित्सकों की राय के बाद छुट्टी दे दी गई और बांद्रा सिंदरी थाना पुलिस ने दूसरे वाहनों की मदद से सभी यात्रियों को सुरक्षित गंतव्य स्थान भेजा गया. जबकि अन्य 9 यात्रियों का इलाज दूसरे हॉस्पिटल में जारी है. फिलहाल सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है. डॉक्टर्स के अनुसार, जल्द ही सभी यात्री ठीक हो जाएंगे. उनकी सेहत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.   

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
Road Accident: राजस्थान के अजमेर में यात्रियों से भरी स्लीपर बस अचानक पलटी, 36 लोग घायल, 9 की हालत गंभीर
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;