विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

Jodhpur: कार के बोनट पर 1KM तक होमगार्ड को घसीटता रहा शख्स, सामने आया CCTV फुटेज

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने राज कार्य में बाधा और हत्या का प्रयास करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर अज्ञात कर चालक की तलाश शुरू कर दी.

Read Time: 3 min
Jodhpur: कार के बोनट पर 1KM तक होमगार्ड को घसीटता रहा शख्स, सामने आया CCTV फुटेज

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर जिले में मेडिकल कॉलेज चौराहे के पास ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवान और होमगार्ड को एक कार को रोकने की कोशिश करना महंगा पड़ गया. रात के वक्त जब सिपाही ने गाड़ी को रुकने का इशारा कियाा तो कार चालक ने गाड़ी की स्पीड कम नहीं की, और ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड को टक्कर मार दी. टक्कर पर होमगार्ड जवान गाड़ी के बोनट पर ही गिर गया, जिसके बाद कार चालक उसे करीब 1 किलोमीटर तक ऐसे ही घसीटकर ले गया, और फिर कमिश्नर कार्यालय और डीआरएम ऑफिस के बीच में होमगार्ड को नीचे पटककर वहां से फरार हो गया. 

सिर में चोट, उंगलियों में फ्रैक्चर

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर दी और देर रात कार चालक को ढूंढने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. फिलहाल कार की टक्कर से घायल हुए होमगार्ड के जवान को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. डॉक्टर्स ने बताया कि घायल होमगार्ड जवान के सिर में चोट लगी है. वहीं उंगलियां भी फैक्चर हो गया है. इलाज के बाद उसे दवाइयां देकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने राज कार्य में बाधा और हत्या का प्रयास करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर अज्ञात कर चालक की तलाश शुरू कर दी.

सीसीटीवी के जरिए तलाश जारी

नगर थाना पुलिस अधिकारी प्रदीप डांगा शास्त्री ने बताया कि ये घटना मंगलवार रात करीब 9:30 बजे करीब हुई. इस दौरान का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें अल्टो कार पुलिस के इशारे पर गाड़ी रोकने के बजाया होमगार्ड को कार के बोनट पर घसीटकर ले गया. करीब 1 किलोमीटर दूर तक कार चालक गाड़ी को भगाता रहा. वहीं कार के पीछे-पीछे ट्रैफिक पुलिस के जवान और अन्य लोग भी दौड़े, लेकिन कार चालक ने गाड़ी को नहीं रोकी और फिर पुलिस कमिश्नर कार्यालय और डीआरएम ऑफिस के बीच में होमगार्ड को पटक कर भाग गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से कर चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close