विज्ञापन
Story ProgressBack

बाथरूम के फर्श पर मिली मां-बेटी की सड़ी-गली लाश, 8 दिन से बंद था फ्लैट, मौके से पति फरार

मामला थाना इलाके के त्रिहान सोसाइटी की है. मां-बेटी की लाश सोसाइटी की दसवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बाथरूम में पड़ा मिला. बाथरूम से बरामद की गई मृत महिला की उम्र करीब 25 वर्ष है, जबकि मां के साथ मृत मिली बेटी की उम्र करीब चार वर्ष है.

Read Time: 4 min
बाथरूम के फर्श पर मिली मां-बेटी की सड़ी-गली लाश, 8 दिन से बंद था फ्लैट, मौके से पति फरार
फ्लैट के बाथरूम मे मिली मां-बेटी की लाश

अलवर जिले की एक आवासीय सोसाइटी की फ्लैट में मां और बेटी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मां-बेटी की लाश सली-गली अवस्था में बरामद किया गया है. लाश 8 दिन पुरानी बताई जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट की बाथरूम से बरामद मां-बेटी की लाश निकलाकर मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

मामला थाना इलाके के त्रिहान सोसाइटी की है. मां-बेटी की लाश सोसाइटी की दसवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बाथरूम में पड़ा मिला. बाथरूम से बरामद की गई मृत महिला की उम्र करीब 25 वर्ष है, जबकि मां के साथ मृत मिली बेटी की उम्र करीब चार वर्ष है.

बाथरूम की फर्श पर बेटी संग मृत पाई गई महिला का पति है फरार 

स्थानीय पुलिस के मुताबिक बाथरूम से बरामद मां-बेटी का शव टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मृतक महिला का पति फरार बताया जा रहा है. मृतक महिला क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल में टीचर थी और मृतका का पति गुडगांवा में निजी कंपनी में काम करता है.

बिहार के सिवान जिले की रहने वाली थी मृत पाई गई महिला 

तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी में दसवीं मंजिल की फ्लैट की बाथरूम में बेटी के साथ मृत पाई गई महिला बिहार के सिवान की रहने वाली है. महिला की शिनाख्त आकांक्षा उर्फ ऋतु के रूप में हुई है, जो अपने पति निशांत पांडे और चार वर्षीय बेटी नाव्या पांडे के साथ फ्लैट में रहती थी.

एक निजी स्कूल में अध्यापन का काम करती थीं मृत महिला

25 वर्षीय मृत आकांक्षा क्षेत्र के एक निजी स्कूल में टीचर थी, लेकिन पिछले आठ दिनों से फ्लैट से बाहर नहीं निकली थी. पुलिस ने बताया कि मृत महिला की पिछले कई दिनों से उसके परिजनों से बात नहीं हुई थी. बुधवार देर शाम करीब 6 बजे मृतका की बड़ी बहन उसके फ्लैट पर आई तो उसका फ्लैट उसे बंद मिला.

8 दिनों से बंद था फ्लैट, बहन का फोन भी रिसीव नहीं हुआ

रिपोर्ट के मुताबिक मृतका की फ्लैट पर पहुंचकर खोजबीन करनी चाही तो फ्लैट बंद था. बहन ने फोन किया तो फोन भी रिसीव नहीं हुआ, जब बहन को अनहोनी की आशंका हुई तो तुरंत  टपूकड़ा पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंचे टपूकड़ा थानाधकारी भगवान सहाय ने अंदर से बंद फ्लैट का मेन गेट तोड़कर दरवाजा अंदर से खोला.

बाथरूम में पड़ी थी दो लाश, नजारा देख चकरा गए थानाधिकारी,

मृतका की शिकायत पर जब थानाधिकारी फ्लैट के अंदर गए तो फ्लैट के अंदर का नजारा जाकर देख चकरा गए. फ्लैट की बाथरूम में आकांक्षा और उसकी चार वर्षीय बेटी नाव्या की लाश सड़ी-गली अवस्था में पड़ी मिली. फ्लैट में चारों तरफ बदबू ही बदबू आ रही थी और शव के ऊपर मक्खियां भिनभिना रही थी.

बाथरूम में मृत मिली महिला के पति की तलाश में जुटी पुलिस

फ्लैट के अंदर बाथरूम में मां-बेटी की सड़ी-गली लाश देखकर पुलि के होश उड़ गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस मृतक के पति निशांत पांडे की तलाश में जुटी हुई है और मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है गुरुवार को परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें-चाचा के घर में चोरी करने घुसा भतीजा, भाई-बहन ने पकड़ा तो कुल्हाड़ी से वार करके मार डाला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close