विज्ञापन

Alwar News: जुआड़ी पति के लिए SBI में कार्यरत पत्नी ने बैंक में किया इतना बड़ा 'कांड', कहानी सुनकर रह जाएंगे दंग

बैंक मैनेजर अंशुमन ने 2 साल पहले मामला दर्ज कराया गया था, जिसमें उसने बताया कि एसबीआई महल चौक शाखा में कार्यरत महिला निक्की ने पार्किंग खाते से 99 लाख रुपए अपने रिश्तेदारों और परिचितों के अकाउंट में डाले.

Alwar News: जुआड़ी पति के लिए SBI में कार्यरत पत्नी ने बैंक में किया इतना बड़ा 'कांड', कहानी सुनकर रह जाएंगे दंग
महिला ने SBI का लगाया 99 लाख का चूना

Rajasthan News: अलवर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में करीब एक करोड़ रुपये के गमन के मामले में एक महिला बैंक कर्मचारी और उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई महिला कर्मचारी ने पार्किंग खाते से 99 लाख रुपये अपने रिश्तेदारों और परिचितों के अकाउंट में डाले थे. यह सब महिला ने अपने के कहने पर किया था. बैंक कर्मचारी महिला का पति जुआ खेलता था.

2 साल पहले दर्ज कराया था मामला

कोतवाली थाने के थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि बैंक मैनेजर अंशुमन ने 2 साल पहले मामला दर्ज कराया गया था, जिसमें उसने बताया कि एसबीआई महल चौक शाखा में कार्यरत महिला निक्की ने पार्किंग खाते से 99 लाख रुपए अपने रिश्तेदारों और परिचितों के अकाउंट में डाले और बैंक में 99 लाख रुपए का गबन किया. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की जांच में पता चला कि बैंक में कार्यरत कर्मचारी निक्की सैठी बैंक का पार्किंग खाता संभालती थी. 

पति खेलता था जुआ और सट्टा

वहीं इस खाते की प्रभारी भी थी और उस खाते में बैंक का पैसा होता था. महिला ने उसमें से 99 लाख 44 हजार रुपए फर्जी बाउचर भरकर अपने परिवार और रिश्तेदारों के खाते में ट्रांसफर कर दिए. यह सब महिला ने अपने पति के कहने से किया, जो जुआ और सट्टे खेलता था और उसने लाखों रुपये जुए में गवां दिया था. यहीं नहीं महिला के पति ने कई लोगों से पैसे उधार भी लिए थे, जो बार-बार उससे मांग रहे थे. इसी के बाद बैंक कर्मचारी महिला और उसके पति ने मिलकर 99 लाख का चूना लगा दिया. पुलिस ने महिला और उसके पति योगेश को गिरफ्तार कर लिया.

यह दंपति लंबे समय से फरार चल रहे थे, जिन्हें अब पुलिस ने पकड़ा है. यह समस्त राशि करीब 20 खाते में ट्रांसफर की गई है. दंपति अलवर के स्कीम 10 बी निवासी है और घटना के समय से ही फरार थे. पुलिस ने दंपति को सूर्य नगर स्थित किराए के मकान से गिरफ्तार किया है. जिन खाते में इन्होंने पैसा ट्रांसफर किया है. उन सभी खाते की पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस ने दंपति को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है.

यह भी पढे़ं- 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Barmer News: बच्चियों ने लगाया तिलक, फिर पूजा करने बैठीं IAS टीना डाबी, लोगों से की यह अपील
Alwar News: जुआड़ी पति के लिए SBI में कार्यरत पत्नी ने बैंक में किया इतना बड़ा 'कांड', कहानी सुनकर रह जाएंगे दंग
Bhilwara Tension situation due to stone pelting during Ram Rewari procession, police ready
Next Article
शाहपुरा में राम रेवाड़ी जुलूस पर पथराव के कारण टूटी सालों पुरानी परंपरा, 9 आरोपी हिरासत में
Close