विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

अमित शाह का गंगापुर सिटी दौरा आज, किसानों को साधने की करेंगे कोशिश

केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज दोपहर गंगापुर सिटी में सहकार किसान सम्मेलन करेंगे. पूर्वी राजस्थान में इस सम्मेलन के माध्यम से भाजपा अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगी.

Read Time: 2 min
अमित शाह का गंगापुर सिटी दौरा आज, किसानों को साधने की करेंगे कोशिश
Gangapur City:

केंद्रीय गृह एंव सहकारिता मंत्री अमित शाह आज दोपहर करीब 1:10 बजे गंगापुर सिटी पहुंचेंगे. जहाँ वे इफ्को द्वारा आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में शिरकत करेंगे. अमित शाह के साथ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी कायर्क्रम में शामिल होंगे.

गंगापुरसिटी शहर के नजदीक थड़ी गांव में आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अमित शाह किसानों को संबोधित करेंगे और केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी देंगे. सहकार किसान सम्मेलन के माध्यम से अमित शाह किसानों को साधने का प्रयास करेंगे. 

बेहद अहम माना जा रहा है सहकार किसान सम्मेलन

सहकार किसान सम्मेलन के जरिए भाजपा इसका भरपूर राजनीतिक फायदा उठाना चाहेगी. आगामी विधानसभा चुनावों के मध्यनजर इस कार्यक्रम को बेहद अहम माना जा रहा है. क्यों की साल 2018 के विधानसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान में भाजपा को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. जिसे देखते हुए इस बार भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान की सभी 19 विधानसभा सीटों पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है. 

गृहमंत्री इस सम्मेलन के जरिए किसानों को साधने का करेंगे प्रयास 

गंगापुरसिटी में आयोजित अमित शाह के सहकार किसान सम्मेलन को काफी अहम माना जा रहा है. गंगापुरसिटी में आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में जहाँ अमित शाह किसानों को साधने का प्रयास करेंगे, वही 2 सितंबर को रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा का आगाज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे, भाजपा अपने कार्यक्रमों के माध्यम से पूर्वी राजस्थान में अपनी पकड़ मजबूत करने का पूरा प्रयास कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close