विज्ञापन

Rajasthan: ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रहे आर्मी जवान ने टीटीई से की मारपीट, एक-दूसरे खिलाफ शिकायत दी 

Rajasthan: ट्रेन में बेटिक यात्रा कर रहे फौजी से टिकट मांगना टीटीई  को भारी पड़ गया. आरोप है कि फौजी से टिकट मांगने पर उसने टीटीई  के सिर पर मार दिया. 

Rajasthan: ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रहे आर्मी जवान ने टीटीई से की मारपीट, एक-दूसरे खिलाफ शिकायत दी 
ट्रेन में टीटीई रमेश चन्द (सिर में पट्टी) और फौजी कैलाश चंद (बनियान) में मारपीट हो गई.

Rajasthan: पठानकोट हेड क्वार्टर में तैनात फौजी कैलाश चंद्र ने टीटीई  पर मारपीट का आरोप लगाया है. जीआरपी थाना पुलिस ने दोनों तरफ से दी गई शिकायत को लेकर जीआरपी जयपुर थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया. घटनास्थल जयपुर का था. जीआरपी पुलिस थाना ने मारपीट में घायल फौजी और टीटीई  का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल कराया. 

फौजी ने टिकट देने से किया मना 

उप टिकट निरीक्षक रमेश कुमार यादव ने बताया कि उनकी ड्यूटी ट्रेन नंबर 19032 योग नगरी ऋषिकेश से अहमदाबाद जाने वाली योगा एक्सप्रेस में थी. वह दिल्ली से अजमेर आ रहे थे. इसी दौरान जयपुर के निकट अपने आप को आर्मी का जवान बताने वाले व्यक्ति से जब टिकट मांगा गया तो उसके पास टिकट नहीं था. 

फौजी ने मोमो बुक फाड़कर फेंक दिया   

इसके बाद वह जुर्माना वसूलने के लिए मेमू भरने लगे, तो फौजी ने उनकी मेमो बुक फाड़ कर फेंक दी. उसके ऊपर हमला कर दिया. इसके बाद ट्रेन में मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया. मारपीट में उनके सिर में गहरी चोट आई है, जिनका उन्होंने अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में इलाज करवाया. घटना के बाद जीआरपी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: रणथंभौर नेशनल पार्क में बाघ T 2312 की मौत, गोघाटी में मिला शव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राव सूरजमल की तोड़ी मूर्ति और छतरी, मंत्री शेखावत दुखी; 3 अधिकारियों पर गिरी गाज 
Rajasthan: ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रहे आर्मी जवान ने टीटीई से की मारपीट, एक-दूसरे खिलाफ शिकायत दी 
Dholpur News terror of gravel mafia increased tractor trolley crushed 7 year old innocent
Next Article
धौलपुर में बजरी माफियाओं की सड़कों पर दिखी दबंगई, 7 साल की मासूम को रौंद कर हुए फरार
Close