विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

प्रियंका के मुंह से पायलट का नाम सुनते ही तालियों से गूंज उठा पूरा पंडाल, सचिन को बताया राजस्थान का ...

दौसा पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. इस दौरान मंच पर मौजूद CM गहलोत को अनुभवी नेता बताया. साथ ही सचिन पायलट का भी उन्होंने जिक्र किया. पायलट का जिक्र होते ही पूरा पंडाल तालियों से गूंज से उठा.

Read Time: 3 min
प्रियंका के मुंह से पायलट का नाम सुनते ही तालियों से गूंज उठा पूरा पंडाल, सचिन को बताया राजस्थान का ...
दौसा पहुंचीं प्रियंका गांधी और सचिन पायलट एक-दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए.
JAIPUR:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि इनका ध्यान जनता की भलाई पर नहीं, बल्कि किसी तरह सत्ता में बने रहने पर है. प्रियंका दौसा जिले के सिकराय में जनसभा को संबोधित कर रही थीं.

संबोधन के दौरान जैसे ही प्रियंका गांधी ने मंच से सचिन पायलट का नाम लिया सभा में ज़बरदस्त तालियां बज उठीं. दौसा को सचिन पायलट का इलाक़ा माना जाता है. पहले उनके पिता स्वर्गीय राजेश पायलट दौसा से सांसद रहे. उसके बाद उनकी मां रमा पायलट भी यहां सांसद रहीं हैं. सचिन पायलट ने गुरुवार को कहा था की, "दौसा कांग्रेस का गढ़ है ''. 

प्रियंका गांधी ने मंच से गहलोत और पायलट के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि, प्रदेश की जनता को एक तरफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का अनुभव मिल रहा है तो दूसरी तरफ सचिन पायलट को बताया युवा चेहरा राजस्थान के विकास के लिए.

उन्होंने कहा,' राजस्थान में जब इनकी (भाजपा की) सरकार थी, तो प्रदेश में इन्होंने कितनी योजनाएं दीं? ईआरसीपी का वादा क्यों नहीं पूरा किया अभी तक? मसला साफ है, मोदी जी का ध्यान, भाजपा का ध्यान आपकी भलाई पर नहीं है. किस तरह से सत्ता में रहना है, किस तरह से अपने आप को मजबूत करना है. यही है उनका एक मात्र लक्ष्य. और इसी पर उनका ध्यान है.'

इस बार बदलेगा रिवाज 

उपस्थित लोगों से 'राजस्थान का रिवाज बदलने और दुबारा कांग्रेस को सत्ता में लाने' का आह्वान करते हुए प्रियंका ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है. उन्होंने कहा कि असली नेता वर्तमान व भविष्य की ओर देखता है, वह बार-बार अतीत की बात नहीं करता रहता. उन्होंने कहा कि जनता का कल्याण ऐसी राजनीति से होगा, जो सेवा व करुणा भाव तथा जनता को सर्वोपरि रखने की राजनीति हो.

'भाजपा के नेता और प्रधानमंत्री जी से सिर्फ जुमलेबाजी होती है '

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ERCP) को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘‘. जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें - दौसा में गरजीं प्रियंका गांधी, कहा- गहलोत सरकार के काम भाजपा को पच नहीं रहे

'क्या PM पद छोड़कर राजस्थान में CM बनने आएंगे मोदी', दौसा से प्रियंका गांधी का BJP पर बड़ा हमला
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close